थानेदार का रिवाल्वर लूटने वाला अपराधी अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

छपरा (सीपी राज) : अवतार नगर थाना क्षेत्र के रामगढा गांव निवासी व बाइक लूट कांड के सरगना नवनीत पांडेय को स्थानीय पुलिस ने धर दबोचा. थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार व एसआई मोहन सिंह ने दल बल के साथ उसके घर से ही उसे गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया. गिरफ्तार अपराधी ने थानेदार के रिवाल्वर लूटने की बात भी स्वीकार की है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना मिली थी कि नवनीत, सावन व मुन्ना किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश कर रहे हैं. सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की, लेकिन सभी वहां से खिसक चुके थे. इसके बाद सभी के घरों पर छापेमारी की गयी. नवनीत पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पूछताछ के दौरान उसने पूर्व के दिनों में हुई बाइक लूटकांड में अपनी व अन्य साथियों की संलिप्तता स्वीकारी.

नवनीत के बताये स्थानों व अन्य साथियों के यहां भी छापेमारी की गयी. उसके साथी रामगढा निवासी सावन महतो व मुन्ना कुमार फरार हो गये. लेकिन, उसके दरवाजे से एक चोरी की हीरो होंडा स्प्लेंडर बाइक बरामद की गयी. इतना ही नहीं, दीपावली की पूर्व संध्या में मुरा निवासी अभिनंदन कुमार की बाइक, मोबाइल, गले का लॉकेट व बैग पकवा इनारा के पास से लूटने की बात भी नवनीत ने स्वीकार की. लूट की बाइक को बेच देने की भी बात कही.

साथ ही 2010 के तत्कालीन थानाध्यक्ष ओमप्रकाश यादव की सर्विस रिवाल्वर लूट में भी उसने अपनी संलिप्तता स्वीकारी. गड़खा के पूर्व थानाध्यक्ष ओमप्रकाश यादव की सर्विस रिवाल्वर को उसने गड़खा-बसंत रोड में साथियों के साथ लूट ली थी. तब थानाध्यक्ष ओमप्रकाश यादव पटना से चार पहिया वाहन से सिविल ड्रेस में ही थाना लौट रहे थे. हालांकि दो-चार दिन बाद उनका रिवाल्वर मिल गया था.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*