गया में दिनदहाड़े 1.72 लाख की लूट, बाइक पर आये थे अपराधी

लाइव सिटीज डेस्क/गया (पंकज कुमार) : सूबे में अपराधी लगातार चुनौती दे रहे हैं. एक अपराध का अनुसंधान पूरा नहीं होता है कि तब तक अपराधी दूसरी घटना को अंजाम देकर आसानी से निकल जाते हैं. बुधवार को गया से लूट की बड़ी घटना की खबर आ रही है. लुटेरों ने दिनदहाड़े बाइक सवार से मोटी रकम लूट ली.

बताया जाता है कि युवक भारतीय स्टेट बैंक से रुपये लेकर आ रहा था. कलेक्ट्रेट के पास लुटेरों ने घटना को अंजाम दिया. उधर घटना की जानकारी होते ही पुलिस हरकत में आ गयी है. लेकिन लुटेरों के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है. सूत्रों की मानें तो पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है. लेकिन हर बिंदु पर छानबीन करने की बात कही है.

वजीरगंज थाना क्षेत्र के कुजुर गांव निवासी विक्की की मानें तो वह बुधवार को एसबीआई की मुख्य शाखा से 1.50 लाख रुपये निकाल कर आ रहा था. इसके पहले उन्होंने 20 हजार रुपये की निकासी एटीएम से की थी. वहीं दो हजार रुपये उनके पास पहले से था. इस तरह बाइक सवार दो लुटेरों ने अतिसुरक्षित स्थान कलेक्ट्रेट के पास उनसे 1.72 लाख रुपये छीन लिये. घटना के बाद विक्की पुलिस के पास पहुंचा और घटना की पूरी जानकारी दी.

वहीं सिविल लाइन थाने के एसएचओ हरि ओझा ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है. लेकिन छानबीन के दौरान घटनास्थल के आसपास के कोई भी दुकानदार ने इसकी पुष्टि नहीं की है. इसके बाद भी पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर छानबीन कर रही है. पुलिस जांच कर जल्द ही मामले का खुलासा कर देगी.

यह भी पढ़ें-  Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है
शरद यादव ने कहा- मेरे कहने पर ही महागठबंधन के लिए लालू हुए थे तैयार 

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*