दीपिका की ‘पद्मावती’ 3D में होगी रिलीज, दोगुना बढ़ जाएगा मजा

ghoomar

लाइव सिटीज डेस्कः दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह की पद्मावती 3 डी में रिलीज होगी? यह फिल्म दीपिका पादुकोण ‘पद्मावती’ भूमिका में दिखाई देगी, जबकि शाहिद कपूर को राणा रतन सिंह के रूप में देखा जाएगा. रणवीर सिंह फिल्म में अल्लाउद्दीन खिलजी खेलेंगे.

‘पद्मावती’ के घूमर सॉन्ग को महज दो दिन में ही करीब 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस सॉन्ग को लेकर लोग अलग-अलग तरह बातें कर रहे हैं कुछ को ये सॉन्ग बेहद अच्छा लगा तो कुछ ने इसे ट्रेडिशनल घूमर के मुकाबले कमजोर बताया. और क्योंकि इसके पहले भी दीपिका संजय लीला भंसाली की पिछली फिल्मों में एक से बढ़कर एक आइटम नंबर कर चुकी हैं.

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. खबरो की माने तो दर्शकों से मिल रहे अच्छे रिस्पांस के चलते फिल्म ‘पद्मावती’ अब 3D में भी रिलीज हो सकती है. जी हां, फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद पैरामाउंट पिक्चर्स ने ये प्रस्ताव वायाकॉम 18 को दिया है. दिलचस्प बात ये है कि फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी खुद इस बोर्ड के मेंबर हैं.

‘पद्मावती’ Poll Result: न ‘घूमर’ न ‘दिवानी मस्तानी’, दीपिका का ये सॉन्ग है लोगों की पहली पसंद

फिल्म के निर्माताओं के मुताबिक, 3डी में फिल्म रिलीज होने पर इसका मजा दोगुना बढ़ जाएगा. फिल्म को 3डी में बदलने के लिए हॉलीवुड टेक्नीशियंस की हेल्प ली जाएगी. साथ ही इस फिल्म को तमिल और तेलगू भाषा में भी डब किया जाएगा.

प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर जाएंगे दीपिका और शाहिद

खबर हैं, इस फिल्म का प्रमोशन 30 अक्टूबर से शुरु कर दिया जाएगा. साथ ही, शाहिद और दीपिका बहुत जल्द सलमान खान के शो बिग बॉस 11 के मंच पर भी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे. लेकिन इस दौरान रणवीर सिंह बिजी होने के चलते बिग बॉस 11 में नहीं जाएंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*