श्रुति हासन नहीं, अब टाइगर की गर्लफ्रेंड नजर आएंगी इस फिल्म में

Disha

लाइव सिटीज डेस्कः इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में चर्चा का विषय बनी रही एक फिल्म से श्रुति हासन बाहर हो गई हैं. उनकी जगह टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने ले ली है. एक्ट्रेस दिशा पाटनी भले ही दो फिल्मों में काम किया है. लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं है. हॉलीवुड सुपरस्टार जैकी चैन के साथ ‘कुंग फू योगा’ और सुशांत सिंह राजपूत के साथ एम एस धोनी की बायोपिक में नजर आ चुकीं दिशा इन दिनों कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी 2’ की शूटिंग में बिजी हैं.

इसी बीच खबरें हैं कि दिशा पाटनी तामिल ऐतिहासिक फिल्म ‘संघमित्रा’ में मुख्य किरदार निभाएंगी. इसमें पहले श्रुति हासन को साइन किया गया था, लेकिन कई कारणों के चलते वे इस प्रोजेक्ट से बाहर हो गई हैं. अब संघमित्रा के रूप में दिशा पटानी नजर आएंगी. बता दें कि इस प्रोजेक्ट के लॉन्च के बाद श्रुति हासन ने कान फिल्म फेस्टिएवल में खासी सराहना बटोरी थी. श्रुति हासन के स्पोक्सपर्सन के अनुसार, प्रॉपर स्क्रिप्ट और शेड्यूल श्रुति को न दिए जाने के कारण वे इस फिल्म से अलग हुई हैं.’

दिशा ने शनिवार को ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी और फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की. दिशा ने ट्वीट कर कहा, “संघमित्रा के लिए वास्तव में बहुत उत्सुक हूं. इस शानदार फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.” फिल्म को सुंदर सी द्वारा बनाया जा रहा है और निर्माण श्री थेनांदल फिल्मस द्वारा किया जा रहा है.

यह फिल्म तमिल और हिंदी में रिलीज होगी. फिल्म में दिशा के अलावा जयम रवि और आर्य होंगे और संगीत ए आर रहमान का होगा. ‘संघमित्रा’ की शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी. संघमित्रा दो भागों में बनाई जाएगी. उम्मीद की जा रही है कि इसका पहला हिस्सा अगले साल रिलीज हो जाएगा. इस फिल्म के लिए म्यूजिक डायरेक्टर एआर रहमान और अवॉर्ड विनिंग प्रोडक्शन डिजाइनर साबू सिरिल को साइन किया गया है.

क्वारलिफाइड इंजीनियर हैं दिशा पटानी, बचपन में काफी शर्मीली थीं

बता दें कि दिशा पटानी ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है पर वे हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. खासकर यूथ के बीच. दिशा अभी सिर्फ 25 साल की हैं. स्कूमलिंग के दौरान ही उन्हेंस मॉडलिंग के ऑफर मिलने लगे थे. बहुत कम लोगों को पता है कि दिशा एक क्वालिफाइड इंजीनियर हैं. उन्होंडने लखनऊ स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी से कंप्यूाटर साइंस में बीटेक किया है. दिशा मल्टि टेलेंटेड हैं. उन्हों ने 2013 में फेमिना मिस इंडिया इंदौर पेजेंट में हिस्सा लिया था. इस प्रतियोगिता में वो फर्स्टू रनर अप रही थीं. इसके बाद उन्होंजने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*