शराब पीकर करता था हंगामा, लोगों ने दी ‘अनोखी सजा’

लाइव सिटीज डेस्क / मधुबनी : शराबबंदी लागू होने के बाद भी कुछ लोग ऐसे हैं कि इससे बाज नहीं आ रहे हैं. तस्करी से लेकर पीने पिलाने तक का खेल चल रहा है. यहां तक कि कुछ लोग तो पीकर उधम भी मचा रहे हैं. ऐसे लोगों को अब मुहल्ले के लोग सबक सिखाने के मूड में आ गये हैं. ताजा मामला बिहार के मधुबनी स्थित हरलाखी का है.

बताया जाता है कि हरलाखी थाना क्षेत्र के उमगांव में स्थानीय लोगों ने शराबी को जमकर सबक सिखाया. लोगों ने उसे जूते व चप्पलों की माला पहना कर पूरे गांव में घुमाया. इससे शराबी युवक के परिवार वाले भी खुश हैं और लोगों की पहल को सराह रहे हैं.

दरअसल हरलाखी थाना क्षेत्र में रहनेवाले सूरज ठाकुर की गलत लत से परिवार के साथ ही गांव वाले भी परेशान रहते थे. उसे शराब पीने की गलत लग गयी थी. इतना ही नहीं, जब पी लेता था हंगामा भी करता था. शराबबंदी की वजह से वह बॉर्डर पार कर नेपाल चला जाता था और आसानी से शराब पीकर आ जाता था. इसके बाद उसका हंगामा शुरू हो जाता था.

सूरज ठाकुर की इस आदत से उसके घर के लोग भी काफी परेशान थे. उसकी पत्नी लीला देवी व दोनों बच्चे तंग आ गये थे. लोगों की मानें तो सूरज नेपाल के जटही से शराब पीकर आता था और पूरे टोले-मोहल्ले में हंगामा करता था. इससे आसपास के इलाके में माहौल भी खराब हो रहा था. ऐसे में लोगों ने उस युवक को पकड़ा और जूते चप्पलों की माला पहना कर घुमाया. इससे शराबी युवक के परिवार के लोग भी खुश हैं. वहीं लोगों की मानें तो युवक ने शराब न पीने की बात कही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*