गंगा किनारे पंचतत्व में विलीन हो गयीं श्यामा सिंह, अमर रहें के लगते रहे नारे

लाइव सिटीज डेस्क : पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार की पत्नी व औरंगाबाद की पूर्व सांसद श्यामा सिंह का अंतिम संस्कार किया गया. हाजीपुर के कोनहारा घाट पर उनका पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया. नम आंखों से लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. बता दें कि श्यामा सिंह बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सत्येंद्र नारायण सिन्हा की पुत्रवधू थीं.

कोनहारा घाट पर श्यामा सिंह के अंत्येष्टि काफी भीड़ जुटी थी. हर कोई उनके निधन से गमगीन थे. उनके परिजनों की आंखें नम थीं. औरंगाबाद की पूर्व सांसद श्यामा सिंह मुखाग्नि उनके ​पति निखिल कुमार ने दी. इस दौरान उनके समर्थक श्यामा सिंह अमर रहे के नारे लगते रहे.

बता दें कि बुधवार को ही दिवंगत श्यामा सिंह की अंतिम यात्रा पटना के बोरिंग रोड स्थित नागेश्वर कॉलोनी आवास से निकली. उन्हें देखने के लिए हजारों लोग जुटे थे. कोनहारा घाट पर भी उनकी अंत्येष्टि के दर्शनार्थ लोगों के लिए विशेष व्यवस्था की गयी थी.

गौरतलब है कि पटना स्थित आवास पर मंगलवार को लोगों के अंतिम दर्शन के लिए दिल्ली से लाया गया था. रविवार की रात दिल्ली में ही श्यामा सिंह का निधन हो गया था. दिल्ली आवास पर भी नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और निखिल ​कुमार से मिल कर संवदेना प्रकट की. संवदेना प्रकट करनेवालों में कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, मनीष तिवारी समेत अनेक दिग्गज नेता शामिल रहे.

इधर पटना में भी शोक संवेदना प्रकट करनेवालोें का तांता लगा रहा . बिहार के सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष रामजतन सिन्हा, पूर्व राज्यसभा सांसद एनके सिंह आदि उनके आवास पर पहुंचे और श्रद्धांजलि दी.

रविवार देर रात पूर्व सांसद श्यामा सिंह का निधन हो गया था. वे काफी लंबे दिनों से बीमार चल रही थीं. दिल्ली के फोर्टिस अस्पताल में वे एडमिट थीं. डॉक्टरों ने उन्हें बचाने के काफी प्रयास किये, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. बता दे कि निखिल बाबू की मां किशोरी सिन्हा का 10 माह पहले ही निधन हुआ था. अब उनकी पत्नी श्यामा सिंह भी इस दुनिया से चली गयीं.

इसे भी पढ़ें : राजीव के कहने पर राजनीति में आयी थीं श्यामा सिंह, निधन पर सोनिया ने जताया दुख 
मर्माहत : साल भर में दो दो आघात लगे निखिल बाबू को, हर कोई है दुखी 
पूर्व कांग्रेस सांसद श्यामा सिंह का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*