मुंबई के बाद बिहार में भी फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ का जलवा बरकरार

sehra1

लाइव सिटीज डेस्क(रंजन सिन्हा): ‘मेंहदीं लगा के रखना’ के बाद रजनीश मिश्रा की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ महापर्व छठ के मौके पर आज बिहार में रिलीज हो गई है. मुंबई के बाद ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ का जलवा बिहार में भी बरकरार रहा है. बगहा, मोतिहारी, हाजीपुर जैसे जगहों पर सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ पड़ी है. वहीं, हॉल से बाहर निकले दर्शकों ने भी फिल्मग को काफी बेहतरीन बताया है. परिवार और परिवेश की झलक दिखाती इस फिल्म ने पहले ही मुंबई में कमाल कर दिया था. अब बिहार में भी इस फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिल चुकी है.

दर्शकों के बीच ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ की जबरदस्त डिमांड से उत्साहित फिल्म डायरेक्टर रजनीश मिश्रा कहते हैं कि ‘मैं सेहरा बांधके आउंगा’ एकदम पारिवारिक फिल्म है, इसलिए दर्शकों से मेरा बस यही कहना है कि संपूर्ण परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर फिल्म का लुत्फ उठाएं. अभी तक जिन लोगों ने फिल्म देख ली है, वे दूसरों को भी इसके बारे में बताएं. उन्होंने कहा कि वैसे लोग भी फिल्म को देखने थियेटर में जायें, जो घर में बैठ कर फिल्म के बारे में कुछ भी राय बना लेते हैं. ये फिल्म खासतौर पर एलिट वर्ग के लोगों के लिए भी बनाया गया है. आप एक बार देखें, अगर फिल्म अच्छी नहीं लगे.

Sehra-Bandh-Ke1

उधर फिल्म के निर्माता अनिल काबरा व प्रदीप सिंह ने दर्शकों का आभार व्यएक्त  करते हुए कहा कि ‘मैं सेहरा बांधके आउंगा’ दर्शकों के दिल तक पहुंचने में कामयाब रही. पहले मुंबई और अब बिहार के दर्शकों ने एक अच्छी फिल्म  को सराहा है. ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ का लोगों ने दिल खोल कर स्वागत किया है. इंडिया ईकॉमर्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘मैं सेहरा बांध के आउंगा’ की परिकल्पलना अनंजय रघुराज सिंह ने की है.

Sehra-Bandh-Ke

फिल्म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की हिट जोड़ी के अलावा अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, संजय महानंद, किरण यादव, सुमन झा, गोपाल राय, आनंद मोहन पांडेय, धामा वर्मा, देव सिंह, दीपक सिन्हाज और रोहित सिंह मटरू ने भी मुख्य भूमिका निभाई है.

फिल्म  के प्रचारक हैं रंजन सिन्हा व संजय भूषण पटियाला और फिल्मन के गीतकार प्याभरेलाल यादव, श्याकम देहाती, पवन पांडेय और आजाद सिंह हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*