फ्लिपकार्ट लेकर आई है Big Diwali Sale, जानें डीटेल

flipkart-diwali

लाइव सिटीज डेस्क : हर जगह दिवाली की धूम मची हुई है. हर कोई दिवाली की शॉपिंग में व्यस्त है. ई- कार्मस कंपनियों में भी पूरा जोश है वो भी ग्राहकों को तरह तरह के ऑफर दे रही है. त्योहारी सीजन में कस्टमर ही किंग होता है. यही वजह है कि ई कॉमर्स वेबसाइट्स जैसे कि एमेजॉन, शॉपक्लूज आदि एक के बाद एक सेल के नए नए ऑफर लाकर लोगों को आकर्षित कर रही हैं और अपनी कमाई भी कर रही हैं.

अब Flipkart ने बिग दिवाली सेल की तारीखों का ऐलान कर दिया है. फ्लिपकार्ट की दिवाली सेल का आयोजन 14 अक्टूबर से 17 अक्टूबर के बीच किया जाएगा. कंपनी ने अपनी इस सेल की सूचना ट्वीट करके भी दी है.

कंपनी इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम जैसे कि टीवी पर अच्छा- खासा डिस्काउंट दे रही है. कंपनी का कहना है कि टीवी और अप्लायंस पर 70% तक ऑफ के साथ ही एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा. फोन पे से पेमेंट करने वालों को 20% कैशबैक तक दिया जाएगा. फ्लिपकार्ट कुछ स्मार्टफोन एक्सचेंज करने पर भी भारी छूट दे रहा है. बजाज फिनसर्व के साथ मिलकर करीब 4 लाख फोन्स पर नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी दी गई है.

वैसे बता दें कि पिछले दिनों फ्लिपकार्ट ने इस सेल के बारे में बताते हुए कहा था कि बिग दिवाली सेल के दौरान हर दिन दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल का आयोजन भी किया जाएगा जिसमे 6,999 रुपये (एमआरपी 8,999 रुपये) वाला पैनासोनिक एलुगा रे एक्स खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. इसके साथ ही फ्लिपकार्ट ने जानकारी दी थी कि हॉनर 9आई की पहली सेल 14 अक्टूबर, शनिवार को दोपहर 12 बजे आयोजित होगी.

iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही...
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*