हनी सिंह की बायोग्राफी खोलेगी उनके जीवन के राज़

honeysingh

लाइव सिटीज डेस्कः बॉलिवुड के सबसे लोकप्रिय सिंगर व रैपर, यो यो हनी सिंह को देख कुछ लोगों को लगता है कि वे उनके जीवन के बारे में सब कुछ जानते हैं, लेकिन उनकी ज़िंदगी में ऐसा बहुत कुछ है जिसके बारे में दुनिया को पता नहीं है.

हनी सिंह अक्सर किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. वैसे हनी पिछले काफी समय से गायब हैं, पिछले दो सालों में उनका कोई गाना नहीं आया है. उनका पिछला म्यूजिक ऐल्बम धीरे-धीरे था.

हनी सिंह हाल ही में फिर से सुर्खियों में आ गए है. वजह है एक ऑफर, जो उन्हें एक पब्लिशर ने दिया है. खबर है कि एक पब्लिशर ने उन्हें 25 करोड़ रुपए का ऑफर दिया. पब्लिशर चाहते हैं कि न सिर्फ हनी सिंह की बायोग्राफी छापी जाए, बल्कि एक बायॉपिक भी बनाई जाए. वैसे हनी की तरफ से इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई.

हाल ही में उन्होंने अपने कुछ महीने के ब्रेक के बारे में बोलना शुरू किया है. हनी सिंह ने कहा, ‘मैं चाहता था कि अपने बारे में लोगों और फैन्स को खुद बताऊं. यही कारण है कि मैंने किसी प्रवक्ता को नहीं भेजा.’ हनी सिंह ने बताया कि बीते 18 महीने उनकी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था. उस दौर में वे किसी से बात करने की हालत में नहीं थे.

हनी सिंह के अनुसार, ‘मैं जानता हूं कि मेरे बारे में तरह-तरह की बातें हो रही थीं. कोई कह रहा था कि ड्रग ओवरडोज के कारण मुझे रिहेब सेंटर भेजा गया है, लेकिन मैं ऐसी किसी जगह नहीं, बल्कि नोएडा में अपने घर पर ही था.’ ‘मैं बायपोलर डिस्ऑर्डर से पीड़ित था. अल्कोहल के नशे में यह बीमारी और हावी हो जाती है. मुझे डिप्रेशन होने लगा था. कोई दवा असर नहीं कर रही थी. मैंने चार डॉक्टर बदले, फिर भी फायदा नहीं हुआ. मेरे साथ अजीब-अजीब हरकतें हो रही थीं.’

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*