2 नवंबर को लॉन्च होगा HTC U सीरीज का नया स्मार्टफोन

लाइव सिटीज डेस्क : एचटीसी की ओर से ट्विटर पर जानकारी दी गई है कि “BrilliantU” वापस आने वाला है. दरअसल कंपनी की मानें तो 2 नवंबर को कम से कम एक यू ब्रांड का प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा.

बता दें कि इस ट्वीट से पहले ही स्थानीय मीडिया में कंपनी द्वारा अगले महीने होने वाले इवेंट के लिए भेजे गए  प्रेस इनवाइट की खबरें आ गईं थी. रिपोर्टस निकल कर आईं हैं कि एचटीसी यू ब्रांड वाले दो स्मार्टफोन पर काम कर रही है. जिसमें से एक एचटीसी यू11 फ्लैगशिप स्मार्टफोन का अपग्रेड वेरिएंट एचटीसी यू11प्लस है और दूसरा मिड रेंज स्पेसिफिकेशन के साथ आने वाला एक एंड्रॉयड वन पर आधारित स्मार्टफोन है.

ट्विटर यूज़र LlabTooFer के मुताबिक, आने वाले डिवाइस से जुड़ी लीक में पता चला है कि आने वाला स्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन से थोड़ा मोटा होगा. ट्विटर यूज़र ने बताया कि कंपनी द्वारा 4000 एमएएटच बैटरी देने के चलते फोन की मोटाई 9.1 मिलीमीटर होगी.

इससे पहले आई ख़बरों के मुताबिक, एचटीसी यू11 प्लस  के डिस्प्ले  के डाइमेंशन में एचटीसी यू11 के 5.5 इंच डिस्प्ले के मुकाबले थोड़े बदलाव होंगे. इसी हफ्ते बेंचमार्किंग वेबसाइट पर हुई लिस्टिंग के मुताबिक, एचटीसी यू11 प्लस में  4 जीबी रैम, एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 8.0 ओरियो होगा. इससे पहले आई ख़बरों के मुताबिक, एचटीसी यू11 का एक 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वाला दूसरा वेरिएंट भी लॉन्च होगा.

बता दें कि एचटीसी यू11 लाइफ में मिड-रेंज स्पेसिफिकेशन होने की उम्मीद है. इस फोन में एक 5.2 इंच डिस्प्ले, एक स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर और फ्रंट व रियर पर एक 16 मेगापिक्सल कैमरा होने की उम्मीद है. एचटीसी यू11 लाइफ को 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है. इस फोन की कीमत 400 डॉलर होने की उम्मीद है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*