राबड़ी आवास पहुंचे जदयू नेता रमई राम, लालू प्रसाद से हुई लंबी मुलाकात

लाइव सिटीज डेस्कः आरजेडी चीफ लालू प्रसाद के ठिकानों पर सीबीआई रेड से मचे बवाल के बाद आज सोमवार को पहली बार कोई जदयू नेता मिलने पहुंचा. बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद से लंबे समय तक बातचीत भी हुई है. महागठबंधन में घमासान के बीच जदयू नेता के लालू प्रसाद से मिलने पहुंचने पर सियासत तेज हो गई है. कई अटकलें लगाई जा रही हैं. दरअसल जदयू नेता और पूर्व मंत्री रमई राम आज लालू प्रसाद से मिलने दस सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पहुंचे थे.

बताया जा रहा है कि राबड़ी आवास पर रमई राम और लालू प्रसाद के बीच काफी देर तक बात हुई है. हालांकि क्या बातचीत हुई अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है. बता दें कि ये वही रमई राम हैं जिनका एक बयान खूब वायरल हुआ था. रमई राम ने ही राजद को फैसले के लिए चार दिनों का अल्टीमेटम दिया था. और अब लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे. उनका हालचाल जाना. ऐसे में राजनीति तो होनी है.

वहीं लालू प्रसाद से मिलने के बाद जब वो राबड़ी आवास से बाहर निकले तो मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया. पहले तो वो थोड़ा हिचकिचाए फिर अल्टीमेटम वाली बात पर पलटी मार दी. रमई राम ने कहा कि हमने चार दिन का कोई अल्टीमेटम नहीं दिया, बल्कि हमने राजद को 4 दिन में सफाई देने की बात कही थी.

गौरतलब हो कि जदयू ने हाल में बैठक कर राजद से सफाई देने की मांग की थी. इसे लेकर जदयू और राजद के प्रवक्ताओं के बीच लगातार जुबानी जंग जारी है. राजद के एक विधायक भाई विरेंद्र ने यहां तक कह दिया था कि राजद के पास सबसे ज्यादा विधायक हैं और जो हम चाहेंगे वहीं होगा. इस बयान के बाद जदयू के प्रवक्ताओं ने भी लगातार राजद पर हमला बोला और नसीहतें दी. राजद की ओर से लगातर यह कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव इस्तीफा नहीं देंगे. ऐसे में रमई राम के लालू प्रसाद से मिलने पहुंचने पर सियासत जोरों पर है.

यह भी पढ़ें-

इस्‍तीफे/बर्खास्‍तगी की हड़बड़ी खत्‍म, सीबीआई की अगली कार्रवाई का इंतजार होगा !
CM नीतीश के साथ बच्चे अच्छे नहीं लगते, इस्तीफा दें तेजस्वी वरना होंगे बर्खास्त

(लाइव सिटीज न्यूज़ के वेब पोर्टल पर जाने के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुकऔर ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AgileCRM