‘CM नीतीश के साथ बच्चे अच्छे नहीं लगते, इस्तीफा दें तेजस्वी वरना होंगे बर्खास्त’

लाइव सिटीज डेस्कः डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लेकर महागठबंधन में मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजद और जदयू दोनों ही एक दूसरे पर हमलावर हैं. दोनों खेमों से बयानों के तीर रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. राजद तेजस्वी के इस्तीफे के खिलाफ मोर्चा खोले है तो वहीं जदयू की ओर से बयानबाजी थम नहीं रही है. बिहार में गरम राजनीति के बीच जदयू की ओर से आए एक बड़े बयान ने फिर से सियासत गरमा दी है. जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा है कि तेजस्वी इस्तीफा दे दें, नहीं तो उन्हे बर्खास्त कर दिया जाएगा.

श्याम बहादुर सिंह ने सिर्फ डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर ही हमला नहीं किया बल्कि राजद सुप्रीमो लालू प्रासद पर भी बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि तेजस्वी को लेकर लालू प्रसाद सीएम नीतीश कुमार पर दबाव डालते हैं. जो कि महागठबंधन के लिए सही बात नहीं है. श्याम बहादुर ने कहा कि तेजस्वी यादव का इस्तीफा सबके लिए सही होगा. वो अपना इस्तीफा खुद से दे दें नहीं तो उन्हे बर्खास्त कर दिया जाएगा.

जदयू विधायक श्याम बहादुर यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार के साथ बच्चे बैठते हैं अच्छा नहीं लगता है. हम बीजेपी के साथ गठबंधन में ही ठीक थे. लालू प्रसाद लगातार नीतीश कुमार पर दबाव बनाते हैं. ट्रांफर-पोस्टिंग के लिए लालू प्रसाद की ओर से लगातार दबाव बनाया जाता है. अब गठबंधन तोड़ देना चाहिए. इसी में सबकी भलाई है.

गौरतलब हो कि, जदयू विधायक श्याम बहादुर के इस बयान के बाद से बिहार की सियासत तो गरमा ही गई है, साथ ही महागठबंधन और भी नाजुक मोड़ पर चला गया है. अब देखना यह है कि जदयू खेमे से लगाए गए इस आरोप पर राजद की ओर से क्या जवाब आता है. हालांकि राजनीतिक गलियारों में हलचल तो बढ़ ही गई है.

यह भी पढ़ें-

लालू के बचाव में केंद्र को शरद का आईना, कहा- एक्शन टारगेटेड नहीं सब पर हो
प्रेम कुमार को कोविंद के जीत का भरोसा, मनु महाराज संभाल रखे हैं सुरक्षा के इंतजाम

(लाइव सिटीज न्यूज़ के वेब पोर्टल पर जाने के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुकऔर ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AgileCRM