विराट और अनुष्का की रोमांटिक केमिस्ट्री की जमकर तारीफ किये करण जौहर

anushka-virat

लाइव सिटीज डेस्कः विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रोमांटिक केमिस्ट्री के बारे में जानें क्या बोले करण जौहर ऐड देखकर करण जौहर इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने विराट कोहली की तारीफ ट्विटर पर कर डाली. उन्होंने लिखा कि अभिषेक वर्मन ने बेहद खूबसूरत ऐड डायरेक्ट किया है और विराट बेहतरीन एक्टर हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली की हालिया रिलीज ऐड दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई थी. असल जिंदगी में डेटिंग कर रहे विराट-अनुष्का ऐड में एक-दूसरे को शादी के मंडप पर वचन देते हुए दिख रहे हैं. विराट-अनुष्का के इस ऐड को काफी पसंद किया गया, फिल्ममेकर करण जौहर भी इसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए.

वैसे, करण जौहर अब तक इंडस्ट्री में कई न्यूकमर्स को लॉन्च कर चुके हैं. उन्होंने आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन जैसे न्यूकमर्स के टैलेंट को देखते हुए, उन्हें इंडस्ट्री में स्थापित करने में बड़ा योगदान दिया है. टैलेंट पहचानने में करण जौहर देरी नहीं करते हैं.

ऐसे में उन्होंने क्रिकेट के धुरंदर विराट कोहली को बेहतरीन एक्टर बता दिया है. देखना दिलचस्प होगा कि क्या करण जौहर सिर्फ विराट कोहली की तारीफ करके ठहर जाते हैं या फिर उन्हें कोई फिल्म ऑफर करते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*