चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद की पेशी आज, जगन्नाथ मिश्र को भी बुलाया है CBI कोर्ट ने

लाइव सिटीज डेस्कः लालू परिवार की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक बार फिर से राजद चीफ लालू प्रसाद झारखंड की राजधानी रांची में हैं. आज सोमवार को उनकी सीबीआई की विशेष कोर्ट में पेशी है. चारा घोटाले से जु़ड़े एक मामले में उनको कोर्ट ने पेशी के लिए बुलाया है. बताया जा रहा है कि आज लालू प्रसाद, जगन्नाथ मिश्र समेत अन्य कई आरोपियों को सीबीआई कोर्ट में पेशी के लिए बुलाया गया है. जानकारी के मुताबिक आज दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले में कोर्ट गवाही दर्ज कराएगा.

मिल रही जानकारी के मु्ताबिक आज सुबह 11 बजे लालू सीबीआई कोर्ट में हाजिर होंगे. पेशी के लिए रविवार को ही लालू प्रसाद रांची पहुंच गए थे. रांची एयरपोर्ट पर पूर्व मंत्री अन्नपूर्णा देवी समेत कई आरजेडी नेताओं ने लालू प्रसाद का स्वागत किया. इस दौरान लालू प्रसाद मीडियाकर्मियों से बात किए वगैर एयरपोर्ट से स्टेट गेस्ट हाउस के लिए रवाना हो गए.

गौरतलब है कि दुमका कोषागार से हुई अवैध निकासी मामले में लालू प्रसाद, जगन्नाथ मिश्र समेत सभी आरोपियों को सीबीआई के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत सशरीर उपस्थित होने का आदेश दिया है.आज होने वाली इस सुनवाई के दौरान सीबीआई द्वारा इस केस में अंतिम गवाही दर्ज कराई जाएगी.

बता दें कि कल रविवार को लालू प्रसाद ने रांची रवाना होने से पहले पटना में कई बड़े बयान दिए थे. जिसके बाद से बिहार की सियासत गरमा गई थी. उन्होंने कहा था कि बिहार में शराब की होम डिलीवरी हो रही है. सूबे में शराबबंदी पूरी तरह से फ्लॉप है. शराबबंदी को लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बिहार की नीतीश सरकार पर तीखे हमले किये थे. उम्मीद है कि हर बार की तरह आज भी पेशी के बाद स्टेट गेस्ट हाउस से लालू कुछ न कुछ जरूर बोलेंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*