‘8 अगस्त को शरद भाई आ रहे हैं पटना, मिलकर भाजपा को खदेड़ेंगे’

लाइव सिटीज डेस्कः रांची गेस्ट हाउस से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने एक बार फिर नीतीश कुमार के एनडीए के साथ जाने पर हमला बोला है. आज गुरुवार को चारा घोटाला मामले में सीबीआई कोर्ट में पेशी के बाद लालू प्रसाद खूब हमलावर दिखे. उन्होंने बिहार की नई एनडीए सरकार के साथ-साथ केंद्र तक को लताड़ा है. एक बार फिर जदयू के पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद शरद यादव को साथ आने के लिए कहा है.

लालू प्रसाद ने कहा कि शरद यादव शुरू से ही एंटी बीजेपी और एंटी आरएसएस रहे हैं. वो कभी सांप्रदायिक शक्तियों से समझौता नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि शरद यादव 8 अगस्त को पटना आ रहे हैं. हम साथ मिलकर 2019 में बीजेपी का मुकाबला करेंगे. हालांकि लालू प्रसाद ने शरद यादव के राजद में शामिल होने को लेकर कुछ नहीं कहा.

बता दें कि लालू प्रसाद ने इससे पहले भी ट्वीट कर कहा था कि हम शरद यादव के साथ हैं. वह बिहार आएं और यहां से पूरे देश में सांप्रदायिक ताक़तों के खिलाफ जंग का ऐलान करें. उन्होंने कहा था कि हमने और शरद यादव ने साथ-साथ लाठी खाई हैं, संघर्ष किया है. आज देश को फिर संघर्ष की जरूरत है. शोषित और उत्पीड़ित वर्गों के लिए हमें लड़ना होगा.

गौरतलब हो कि शरद यादव नीतीश कुमार के एनडीए के साथ जाने बेहद नाराज हैं. चर्चा है वे अलग पार्टी बना सकते हैं. इधर शरद यादव ने 17 अगस्त को दिल्ली में सांप्रदायिकता के खिलाफ सेमिनार करने की भी घोषणा कर दी है. वहीं लालू प्रसाद बार-बार शरद यादव को साथ आने का इशारा कर रहे हैं. ऐसे में देखना होगा कि शरद यादव क्या करते हैं. वो राजद के साथ जाते हैं या फिर अपनी अलग पार्टी बनाते हैं.

यह भी पढ़ें-

नीतीश का कुछ भाजपा के हाथ लगा तभी हुआ चट मड़वा-पट ब्याह
‘अरविंद पनगढ़िया को रोक नहीं सके, देश में पलायन रोकने की बात करते हैं PM मोदी’
हो गया एलान-ए-जंग, नीतीश के खिलाफ बेतिया से तेजस्वी भरेंगे हुंकार

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*