पटना में शराब माफियाओं का पुलिस पर हमला, DSP समेत 3 जवान जख्मी

लाइव सिटीज डेस्कः बड़ी खबर आ रही है पटना से. बताया जा रहा है कि शराब माफियाओं ने एक बार फिर से पुलिस टीम पर हमला बोल दिया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम शराब को लेकर छापेमारी करने पहुंची थी. इसी दौरान अपराधियों ने अचानक से पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया है.

बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला पटना के रानीतालाब थाना क्षेत्र का है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री के बारे में लीड मिली थी. जिसके बाद क्विक एक्शन लेते हुए पुलीस टीम तैयार की गई. सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने कई अवैध शराब की भट्ठियों को नष्ट भी किया. इस दौरान 8 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया. लेकिन जैसे ही पुलिस अपनी कार्रवाई खत्म कर रही थी कि शराब माफियाओं ने उन पर हमला बोल दिया.

हैबसपुर में अचानक हुए इस हमले में पुलिस टीम के कई सदस्य जख्मी हो गए. घायलों में पालीगंज डीएसपी समेत 3 जवानों को चोटें लगी हैं. फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है. वहीं इस दौरान पुलिस की ओर से भी कार्रवाई की गई है. भारी मात्रा में शराब और शराब बनाने के सामान को जब्त किया गया.

बता दें कि इन दिनों बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब माफिया एक्टिव मोड में हैं. उधर पटना पुलिस ने इनके खिलाफ कमर कस ली है. जोर-शोर से एक्शन लिया जा रहा है. सीएम के निर्देश के बाद पटना पुलिस एसएसपी मनु महाराज ने अपने थानेदारों को साफ तौर पर हिदायत दे दी है कि किसी के इलाके में शराब का धंधा नहीं चलना चाहिए. वहीं शनिवार को रोहतास में भी पांच लोग शराब माफियाओं का शिकार हो गए. जहां जहरीली शराब पीने से कई जिंदगियां काल के गाल में समा गईं. अभी तक रोहतास मामले में बवाल मचा हुआ है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*