Moto G5S Plus की नई तस्वीरें आई सामने, मिलेंगे दो रियर कैमरे और 5.5 इंच डिस्प्ले 

लाइव सिटीज डेस्क :  मोटोरोला जल्द मोटो जी5एस प्लस और मोटो जी5एस लॉन्च करने वाला है. इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में पिछले काफ़ी समय से लगातार लीक और ख़बरों में जानकारियां सामने आ रही हैं. ताजा अपडेट फोन में डुअल कैमरा को लेकर मिला है.
भारत में कंपनी ने पिछले हफ्ते ही बजट स्मार्टफोन मोटो ई4 प्लस लॉन्च किया है. इसके अलावा कंपनी न्यूयॉर्क में 25 जुलाई को एक इवेंट भी आयोजित कर रही है जहां मोटो ज़ेड2 फोर्स या मोटो एक्स4 लॉन्च किए जाने की उम्मीद है.
याद दिला दें कि इससे पहले भी जी5एस प्लस में डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की जानकारी सामने आ चुकी है. इसी साल लॉन्च हुए पिछले मोटो जी5 प्लस में सिंगल रियर कैमरा है लेकिन ख़बरें हैं कि आने वाले मोटो जी5एस प्लस के कैमरे में जी5 प्लस की तुलना में बड़े बदलाव और सुधार किए जाएंगे.
सबसे पहले स्लैशलीक्स द्वारा सार्वजनिक की गईं मोटो जी5एस प्लस की नई लीक तस्वीरों से संकेत मिलते हैं कि आने वाले मोटो जी5एस प्लस में 13 मेगापिक्सल के दो सेंसर वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जबकि आगे की तरफ़ नए फोन में पुराने मोटो जी5 प्लस की तरह ही 8 मेगापिक्सल कैमरा होने की उम्मीद है. मोटो जी5 प्लस में रियर पर 12 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया था.
नई तस्वीर में जी5एस प्लस का अगला और पिछला हिस्सा देखा जा सकता है. नई तस्वीर के अनुसार, फोन में 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले और एक ऑल-एल्युमिनयम बॉडी दी जा सकती है. मोटो जी5एस प्लस में 4 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर होने का पता चला है. स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम अधिकतम 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज होने का भी खुलासा हुआ है.
इससे पहले भी टिप्सटर इवान ब्लास द्वारा पोस्ट की गईं जी5एस प्लस की कथित तस्वीरों से फोन में डुअल कैमरा सेटअप और एल्युमिनियम बॉडी होने का पता चला था. इन तस्वीरों से फोन के गोल्ड, सिल्वर और ब्लैक कलर वेरिएंट में आने की जानकारी सामने आई थी. इसके अलावा टिप्सटर एंद्री यातिम ने भी ट्विटर पर कुछ दिन पहले जानकारी दी थी कि भारत में लेनोवो इन गर्मियों में अपने मोटो जी5एस प्लस, मोटो एक्स4 और मोटो ज़ेड2 फोर्स स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. इन तीनों डिवाइस की सबसे अहम ख़ासियत इनमें रियर पर दिया गया डुअल कैमरा सेटअप है.
टिप्सटर का दावा है कि मोटो जी5एस प्लस की कीमत 17,999 रुपये, मोटो एक्स4 की कीमत 20,999 रुपये जबकि मोटो ज़ेड2 फोर्स की कीमत 38,999 रुपये होगी. हालांकि, अभी इन स्मार्टफोन के लॉन्च की किसी तारीख़ का पता नहीं चला है. लेकिन टिप्सटर के मुताबिक, ये सभी स्मार्टफोन इन्हीं गर्मियों के मौसम में जल्द भारत में लॉन्च होंगे.
यह भी पढ़ें – Google के Pixel XL 2 के डिस्पले में होगा ये कमाल, नई जानकारी आई सामने
Xiaomi Redmi 5 की तस्वीरें लीक, स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*