आरा में सनसनी : डॉन का पोस्टर फाड़ा तो शूटरों ने ठोंक दीं 9 गोलियां, फौजी पर भी फायरिंग

आरा (पुष्कर पांडेय) : आरा में हत्या की वारदात से सनसनी फैल गयी है. घटना चांदी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव का है. बताया जाता है कि पोस्टर के विवाद में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना को लेकर प्रशासनिक महकमा सकते में है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. वहीं घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

बताया जाता है कि चांदी थाना क्षेत्र के लोदीपुर में सोमवार की शाम करीब 6.30 बजे बूटन शर्मा को बदमाशों ने गोलियों से छलनी कर दिया. गोली मारने की खबर फैलते ही वहां पर भगदड़ का माहौल हो गया. लोग इधर उधर भागने लगे. बाइक पर सवार बदमाशों ने हत्या की वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गये. सूत्रों की मानें तो हत्या का आरोप एक अपराधी के शूटरों पर लगाया जा रहा है.

बताया जाता है कि अपराधियों ने बूटन शर्मा को 9 गोलियां दागी गयी हैं. उसका शरीर गोलियों से छलनी हो गया है. विवाद पोस्टर को लेकर है. कहा जा रहा है कि किसी डॉन का पोस्टर फाड़ दिया गया था. पोस्टर फाड़ने का आरोप बूटन शर्मा पर लगा. तो डॉन के शूटरों ने रिटायर्ड फौजी बूटन के शरीर में 9 गोलियां दाग दीं. हालांकि पुलिस अभी कुछ कहने की स्थिति में नहीं है. वहीं डॉन की पहचान की जा रही है. पुलिस की मानें तो मारनेवाले आरोपी बगल के डाढ़ी गांव के हैं.

इधर घटना की जानकारी मिलते ही चांदी के थानेदार जेपी राय कोइलवर के थानेदार पंकज कुमार सैनी एवं सदर एसडीपीओ संजय कुमार तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन करने में जुट गए. सदर एसडीपीओ के अनुसार पुलिस की एक टीम अपराधियों के पीछे छापेमारी कर रही है. जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे.

गौरतलब है कि इस घटना को अंजाम देने के थोड़ी देर पहले ही बेलाउर गांव में अपराधियों ने एक फौजी पर हमला कर दिया था. हालांकि फौजी बाल-बाल बच निकला. फौजी का नाम संजय राय बताया जा रहा है. उन्होंने किसी तरह खेत में भाग कर अपनी जान बचाई. बहरहाल बढ़ते अपराध से लोगों में दहशत है तथा पुलिस के खिलाफ उनमें आक्रोश बढ़ता जा रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*