छपरा में युवक की हत्या, सीवान में लूटपाट

लाइव सिटीज डेस्क : दीपावली बीत गयी और मंगलवार से महापर्व छठ शुरू हो रहा है. लेकिन बिहार में अपराध कम नहीं हो रहे हैं. रविवार को अपराधियों ने छपरा में युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. इससे इलाके में सनसनी मच गयी है. उसका शव छपरा नगर थाना के हवाई अड्डे के पास से बरामद हुआ है.

मामला यहीं पर नहीं थमा है. उधर सीवान में अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसायी को निशाना बनाया है. अपराधियों ने सीवान के चैनपुर ओपी के रामगढ़ में घटना को अंजाम दिया. वहां ज्वेलरी व कैश को लूटने के बाद अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी. घायल व्यवसायी को बेहतर इलाज के लिए पटना लाया गया है.

बताया जाता है कि छपरा में उस समय सनसनी मच गई, जब रविवार की सुबह छपरा के हवाई अड्डा के पास एक युवक की डेडबॉडी मिली. उसकी हत्या किसी ने गोली मार कर दी थी. मृतक छपरा स्थित जोगिनिया कोठी का रहनेवाला था. उसकी पहचान कृष्णा नामक युवक के रूप में हुई है. पुलिस सूत्रों की मानें तो शव के पास से एक मोबाइल और बाइक बरामद की गयी है. समझा जाता है कि दोनों चीजें मृतक की हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही घर में परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. घर पर लोगों की भीड़ जुट गयी है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि अभी तक किसी तरह को कोई सुराग पुलिस को नहीं मिला है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा. हत्या से इलाके में दहशत है तथा मुहल्ले के लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश है.

उधर एक अन्य घटना में सीवान में एक स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी गयी है. अपराधियों ने घटना के पहले स्वर्ण व्यवसायी अजीत की दुकान से ज्वेलरी व कैश भी लूट लिये. बताया जाता है कि चैनपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ निवासी घायल व्यवसायी को पहले इलाज के लिए स्थानीय सदर अस्पताल भेजा गया. वहां उनकी स्थिति चिंताजनक देख पटना रेफर किया गया है. उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस के अनुसार अपराधियों की संख्या चार के आसपास थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*