सिद्धार्थ-सोनाक्षी स्टारर ‘इत्तेफाक’ का नया गाना हुआ रिलीज

itefaq

लाइव सिटीज डेस्कः निर्देशक अभय चोपड़ा की आने वाली फिल्म इत्तेफाक का पहला गाना रिलीज हो गया है.यह फिल्म का सिर्फ प्रमोशनल सॉन्ग है. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना मुख्य किरदार में है. फिल्म एक्शन, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है. सिनेमाघरों में इस फिल्म को 3 नवम्बर को रिलीज किया जाएगा.

‘इत्तेफाक से’ नाम का यह गाना अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म ‘नमक हलाल’ के गाने ‘रात बाकी’ का रीमेक है. ‘रात बाकी’ को बप्पी लाहिड़ी और आशा भोंसले ने गाया था.

हालांकि, इस गाने को जुबिन नौटियाल और निकिता गांधी ने मिलकर गाया है. गाने को तनिष्क बागची ने बनाया है. बता दें, यह फिल्म 1969 में आई ‘इत्तेफाक’ का रीमेक है. पुरानी फिल्म में राजेश खन्ना और नंदा लीड रोल में नजर आए थे और इस फिल्म में सिद्धार्थ और सोनाक्षी लीड रोल में हैं.

साल 1969 में आई यश चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म इत्तेफाक में राजेश खन्ना, नंदा, बिंदू और मदन पुरी मुख्य भूमिका में थे. राजेश खन्ना की उस फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था. राजेश खन्ना की एक्टिंग को क्रिटिक्स ने खूब सराहा था. बता दें नई फिल्म इत्तेफाक को यश चोपड़ा के भतीजे डायरेक्ट की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*