‘एजेंसी के पास बार-बार नहीं जाएंगे, छह माह में गिर जायेगी नीतीश सरकार’

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज पूरे तेवर में दिखे. वे पिछले एक माह से सीबीआई, ईडी और आईटी से होनेवाली पूछताछ को लेकर चर्चा में हैं. ईडी की ओर से बार-बार उन्हें नोटिस दे रहा है. मीडिया में आ रही रिपोर्ट की मानें तो ईडी ने पूछताछ के लिए उन्हें छठी बार नोटिस भेजा है.

दरअसल सोमवार को वे दिल्ली की बजाये पटना में नजर आये तो पत्रकारों ने उन्हें घेरा. पत्रकारों के सवालों पर उनके तेवर तीखे नजर आये. तेजस्वी यादव ने जांच एजेंसियों से लेकर बिहार की नीतीश सरकार तक पर बरसे. उन्होंने नीतीश सरकार की भविष्यवाणी भी कर दी. उन्होंने दो टूक कहा कि नीतीश सरकार छह माह में गिर जायेगी और उन्हें इस्तीफा देना होगा. बीजेपी भी उन्हें नहीं बचाएगी.

छठी बार ईडी की ओर से भेजे गये समन को लेकर सोमवार को तेजस्वी यादव से सवाल किया, जिस पर वे भड़क गये. उन्होंने कहा कि सीबीआई, ईडी और आईटी वाले वाले बार-बार एक ही चीज के लिए बुलाते हैं. उन्होंने कहा कि एक ही चीज के लिए वे जांच एजेंसियों के पास बार-बार हाजिरी नहीं लगाएंगे. उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि अमित शाह के बेटे जय शाह से पूछताछ क्यों नहीं हो रही है. अडानी के बेटे पर क्यों नहीं जांच एजेंसी कार्रवाई कर रही है.

तेजस्वी यादव यहीं पर नहीं रुके. मीडिया में आ रही रिपोर्ट के अनुसार तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर भी भविष्यवाणी कर दी. उन्होंने कहा कि बिहार में 6 माह के अंदर नीतीश सरकार गिर जाएगी. सृजन घोटाले को लेकर आने वाले फैसले से सरकार गिरेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा उन्हें साथ नहीं देगी अथवा नीतीश कुमार को रिजाइन करना होगा. तेजस्वी ने गुजरात चुनाव को लेकर भी जदयू पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि गुजरात में जदयू जितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगा, बिहार में उसे उतनी भी सीटें नहीं मिलेंगी. बिहार में लोजपा की तरह जदयू सिमट जायेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*