निर्भय सिंह के परिजनों से मिलने बिहटा पहुंचे पप्पू यादव, बांटा दर्द

लाइव सिटीज डेस्कः मधेपुरा सांसद पप्पू यादव आज बिहटा में निर्भय सिंह के परिजनों मिलने पहुंचे. दरअसल पटना से औरंगाबाद जाने के दौरान पप्पू यादव बिहटा में भी ठहरे. पप्पू यादव ने निर्भय सिंह के परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया. साथ ही मृतक निर्भय सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिजनों से संवेदना व्यक्त की. इसके बाद वो औरंगाबाद के लिए रवाना हो गए.

तस्वीरों में आप मधेपुरा सांसद पप्पू यादव को परिजनों से मिलते देख सकते हैं. वो उनके बीच बैठे और उनके दर्द को साझा किया. इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि हत्या मामले में पटना पुलिस लीपापोती कर रही है. इस मामले में जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी होनी चाहिए.

मालूम हो कि 15 सितंबर शुक्रवार को अपराधियों ने बिहटा में सिनेमा हॉल मालिक निर्भय सिंह की हत्या कर दी थी. निर्भय सिंह को दिनदहाड़े गोली मार दी गई थी. पटना पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के मास्टरमाइंड गोलू को गिरफ्तार कर लिया था. इसके साथ ही पटना पुलिस ने महाकाल गैंग के 6 अन्य गुर्गों को भी गिरफ्तार कर लिया था.

हालांकि निर्भय सिंह की हत्या में शामिल सभी 5 शूटर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. इस मामले में पटना पुलिस की एसआईटी जांच कर रही है. सीसीटीवी की फुटेज पटना पुलिस के पास है. सभी शूटरों की पहचान हो चुकी है. एसएसपी मनु महाराज ने सभी को जल्द गिरफ्तार कर लेने का दावा किया है.

यह भी पढ़ें-

निर्भय सिंह के घर पहुंचे JDU नेता छोटू सिंह, परिजनों को दी सांत्वना
वीडियो : आखिर पकड़ा गया महाकाल गैंग का शातिर गोलू और उसके साथी, बिहटा हत्याकांड में थे शामिल
बिहटा में सिनेमा हॉल मालिक का मर्डर, महाकाल गैंग पर है पुलिस को शक
सिनेमा हॉल मालिक हत्याकांड : दूसरे दिन भी बंद रहा बिहटा शहर, बाजार में पसरा सन्नाटा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*