Paytm मॉल लाया मेगा ऑफर, ग्राहकों को मिलेगा 100 प्रतिशत तक कैशबैक

paytmmall

लाइव सिटीज डेस्कः Paytm मॉल इस फेस्टिव सीजन में 20 से 23 सितंबर तक के लिए ‘मेरा कैशबैक सेल’ लेकर आ रहा है. इस चार दिवसीय सेल में ग्राहकों को 501 करोड़ रुपए के सुनिश्चित कैशबैक मिलेंगे. पेटीएम ई-कॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड की स्वामित्व वाली पेटीएम मॉल ने अपने पहले त्योहारी सीजन में 20 से 23 सितंबर के बीच चार दिवसीय ‘मेरा कैशबैक सेल’ आयोजित करने की घोषणा की है.

फ्लिपकार्ट और एमेजॉन के बाद पेटीएम मॉल ऐसी तीसरी कंपनी है जो 20 सितंबर से त्योहारी सेल आयोजित करने जा रही है. बाजार के आकलन के अनुसार, फ्लिपकार्ट, एमेजॉन और पेटीएम मॉल इस साल कुल मिलाकर करीब 2,500 करोड़ ररुपये खर्च करने जा रही हैं. कुछ अन्य आकलन के अनुसार, इस साल चार से पांच दिन के सेल के दौरान इन तीनों कंपनियों की होने वाली बिक्री का सकल मर्केंडाइज मूल्य 3.5 अरब डॉलर से अधिक पहुंच सकता है.

कंपनी अपने ऑनलाइन टु ऑफलाइन (ओ2ओ) पर बड़ा दांव लगा रही है क्योंकि बिक्री ऑर्डर की आपूर्ति आसपास के ब्रांडे प्राधिकृत स्टोर, बड़ी खुदरा शृंखला अथवा छोटे दुकानदारों के जरिये की जाएगी. इस चार दिवसीय सेल में 80 फीसदी से अधिक खुदरा विक्रेता भाग ले रहे हैं और कंपनी की नजर उनकी कुल त्योहारी बिक्री में इस दौरान 10 से 15 फीसदी योगदान पर है. इस चार दिवसीय सेल के दौरान पेटीएम मॉल को 50 लाख से अधिक नए ग्राहक जुडऩे की उम्मीद है.

पेटीएम मॉल के मुख्य परिचालन अधिकारी अमित सिन्हा ने कहा, ‘पेटीएम मॉल के पहले त्योहारी सेल के लिए हमने अपने साझेदार ब्रांडों और व्यापारियों से साझेदारी की है ताकि सबसे बड़े कैशबैक का आयोजन किया जा सके. ग्राहकों को अप्लयांसेज, मोबाइल, फैशन के उत्पादों पर जबरदस्त प्रतिस्पर्धी कीमत मिलेगी और समीप के प्राधिकृत स्टोरों अथवा दुकानदारों से उत्पादों की आपूर्ति का भरोसा मिलेगा.’

Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमेंफ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*