छात्रा संग शिक्षक की वायरल फोटो पर सुलग उठा रोहतास, पुलिस से भिड़ गए छात्र

सासाराम (राजेश कुमार) : रोहतास जिले में गुरु-शिष्य के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है. जिसके बाद से रोहतास सुलग उठा है. मामला इनता भड़क गया कि छात्रों ने शहार में हंगामा करना शुरू कर दिया. उधर मामले को शांत कराने आई पुलिस से छात्रों की झड़प हो गई. छात्र लगातार आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

दरअसल रोहतास जिले के अमझोर थाना क्षेत्र के पीपीसीएल प्लस टू स्कूल से जुड़े इस मामले को ले स्कूल के छात्र सड़क पर उतर आए. डेहरी-रोहतास सड़क को जाम कर दिया. जाम हटाने आई पुलिस ने बल प्रयोग कर छात्रों को काबू में किया. फिर भी खुले घूम रहे शिक्षक की गिरफ्तारी को ले पूरे इलाके में तनाव बना हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार वर्षों से बंद पड़े अर्ध सरकारी पीपीसीएल प्रबंधन द्वारा संचालित विद्यालय के शिक्षक मनोज यादव (तेलकप निवासी) के साथ 12वीं की छात्रा का अश्लील वीडियो एवं फोटो कल शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. आरोप है कि शिक्षक ने ही खुद उसे अपलोड किया. आज सोमवार को स्कूल खुलते ही छात्र अपनी साथी छात्रा के साथ हुई इस घटमा पर आक्रोशित हो उठे. पास से गुजरने वाली सड़क पर टायर जलाकर जाम कर दिया. छात्र शिक्षक मनोज यादव को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे.

छात्रों ने किया हंगामा
छात्रों ने किया हंगामा

अमझोर के थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम को छात्रों को सड़क से हटाने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा. तितर-बितर हुए छात्र काफी आक्रोशित थे. छात्रों की माने तो शिक्षक मनोज यादव काफी दबंग किस्म के व्यक्ति हैं. पीपीसीएल स्कूल में कार्यरत रहते हुए स्कूल से थोड़ी दूर पर अपना इंग्लिस मिशन स्कूल चलाते हैं. साथ ही कौशल विकास केंद्र के भी संचालक हैं. इन्होंने गरीब व अत्यंत पिछड़े तबके से आने वाली एक छात्रा को प्रलोभन देकर अपने जाल में फांसा. महीनों उसका शारीरिक शोषण किया और अब अपने मित्रों को परोसने का लड़की पर दबाव बना रहे हैं. लड़की के विरोध करने पर उसने उसका अश्लील वीडियो और फोटो वायरल कर दिया.

आरोपी शिक्षक
आरोपी शिक्षक

अमझोर के थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि सड़क पर उत्पात मचा रहे छात्रों को पुलिस बल ने हटा दिया है. स्थिति कंट्रोल में बताई जा रही है.उधर पीड़ित छात्रा के परिजन थाने आये हुए हैं. अगर वे अपनी शिकायत दर्ज कराते हैं तो निश्चित ही कार्रवाई होगी.

यह भी पढ़ें-
एग्जिबिशन रोड में चलता था रेलवे टिकट का फर्जी खेल, RPF की रेड में 2 अरेस्ट

(लाइव सिटीज न्यूज़ के वेब पोर्टल पर जाने के लिए यहां क्लिक करें. आप हमें फ़ेसबुकऔर ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AgileCRM