‘CM नीतीश ने बिहार के बच्चों के हाथ में स्लेट की जगह थमा दी प्लेट’

लाइव सिटीज डेस्कः शरद यादव ने अपने सिपहसालारों की घोषणा क्या की, शुरू हो गयी बिहार में जुबानी जंग. शरद गुट के बिहार प्रदेश अध्यक्ष रमई राम ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. रमई राम ने मुजफ्फरपुर में पत्रकारों से बातचीत में सीएम नीतीश पर खूब आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की जदयू ओरिजनल नहीं है.

रमई राम ने कहा कि शरद यादव की जदयू ओरिजनल है. नीतीश वाली डुप्लीकेट. उन्होंने कहा कि शरद यादव की जदयू पूरे देश भर में है, लेकिन नीतीश वाली जदयू बिहार भर में ही सीमित है. रमई राम ने आगे कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने बिहार में बच्चों के हाथ में स्लेट की जगह प्लेट थमा दी है. इतना ही नहीं उन्होंने यहा तक कह दिया कि जदयू के कई विधायक शरद गुट के संपर्क में हैं.

रमई राम, बिहार प्रदेश अध्यक्ष, शरद गुट
रमई राम, बिहार प्रदेश अध्यक्ष, शरद गुट

बता दें कि शनिवार को जदयू के बागी नेता शरद यादव ने अपने दल के कार्यकर्त्ताओं के साथ हाईलेवल मीटिंग की. बैठक में आपसी सहमति से पार्टी के पदाधिकारियों के नामों पर मुहर लगाई गई. शरद यादव ने रमई राम को बिहार का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है.

पदाधिकारियों के नाम का एलान करते हुए शरद यादव ने कहा कि हम साझी विरासत के कार्यक्रम को आगे बढ़ाएंगे और इसकी तैयारी चल रही है. मुंबई में इसका अगला आयोजन होगा. शरद यादव ने दिल्ली में हुई अपने गुट की बैठक के बाद पार्टी के पदाधिकारियों के नाम पर मुहर लगाई. अब नया प्रभार मिलते ही रमई राम हमलावर हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*