‘गोडसे और हिटलर के सबसे बड़े पुजारी हैं नीतीश कुमार’

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में जब से एनडीए की सरकार बनी है. राजद और जदयू में छत्तीस का रिश्ता हो गया है. बयानों में भी आर-पार की लड़ाई देखने को मिल रही है. दोनों में वार-पलटवार हो रहे हैं. इसी कड़ी में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया है.

लालू प्रसाद ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि गोडसे व हिटलर के सबसे बड़े पुजारी हैं नीतीश कुमार. इतना ही नहीं दन्होंने नीतीश कुमार को फर्जी समाजवादी भी बताया है. राजद सुप्रीमो ट्वीट कर लिखते हैं – ‘वो फर्जी समाजवादी है. असली समाजवादी सांप्रदायिक ताक़तों से ना मिलता है, ना डरता है. ये असल में गोडसे और हिटलर का बड़का वाला पुजारी है.’

दरअसल आज राजद ने पटना में समाजवादी नेता राममनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर राजभवन मार्च निकाला. यह मार्च भागलपुर में हुए सृजन घोटाला को लेकर था. राजभवन जाने की जिद पर अड़े राजद के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका. राजद कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि उनकी आवाजा दबाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया कि लोहिया जी की पुण्यतिथि पर नीतीश कुमार ने राजद के समाजवादी कार्यकर्ताओं को अपनी पुलिस से बर्बरतापूर्वक पिटवाकर लहुलूहान करवाया. नीतीश कुमार समाजवाद के नाम पर कलंक है. इसी को रिट्वीट करते हुए लालू प्रसाद ने नीतीश कुमार को गोडसे और हिटलर का पुजारी बताया.

इसे भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश में PT पास कर गये मंगल पांडेय, अब Mains की बारी 
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*