छठ में पटना से नालंदा जा रहा था परिवार, फतुहा में हुआ दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार

पटना (जुलकर नैन) : बिहार में एक तरफ जहां आस्था का महापर्व छठ मनाया जा रहा है वहीं आज गुरुवार को पटना में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. एक सेंट्रो कार ने अनियंत्रित होकर ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबर्रदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस घटना में कुल 6 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना फतुहा फोर लेन पर हुई है. बताया जा रहा है कि गुरवार की सुबह साढ़े आठ बजे के आस-पास एक अनियंत्रित छोटी कार ने ट्रक में धक्का मार दिया. इस घटना में छह लोग घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक सभी पटना से नालंदा जिले के चनौत गांव छठ में घर जा रहे थे. इसी बीच घर पहुंचने से पहले ही पूरा परिवार भयानक सड़क हादसे का शिकार हो गया.

घायलों में प्रीति कुमारी(9), असर्फी कुमारी(16), रणजीत कुमार(40), मुन्नी देवी(30), श्याम कुमार(10), लक्षमण ठाकुर,(35) शामिल हैं. सभी नालंदा जिला के हिलसा थाना क्षेत्र के चनौत गांव के निवाशी हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं. यह वहीं गाड़ी है जो सड़क हादसे का शिकार हुई है. आगे की तरफ से गाड़ी पूरी तरह से छतिग्रस्त हो चुकी है. जब हादसा हुआ उस दौरान छठ को लेकर के सड़क पर भीड़ भाड़ थी. इसी का फायदा हुआ कि सभी जख्मी लोगों को जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचा दिया गया. वहीं सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. गाड़ी को सीज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*