मां ने मना किया था, फिर भी जा रही थी बाइपास से, ट्रक ने कुचला

पटनाः राजधानी के बाइपास थाना इलाके में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि स्कूटी और ट्रक में टक्कर हो गई है. इस दर्दनाक हादसे में स्कूटी सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक यह हादसा तब हुआ जब ट्रक रौंग साइड से आ रहा था.

बता दें कि पटनासिटी के बाइपास थाना क्षेत्र के पैजाबा के पास ग़लत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने स्कूटी सवार एक युवती को धक्का मार दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की युवती पूर्व की तरफ़ से पटना की ओर जा रही थी. गलत दिशा से आ रहे एक ट्रक ने उसे धक्का मार दिया जिससे वो ट्रक के नीचे आ गई. ट्रक उस युवती को 20 मीटर तक घसीटे हुए सड़क से नीचे की ओर ढुलक गया.

वहीं मौके पर उपस्थित स्थानीय लोगों ने ट्रक ड्राइवर और खलासी को पकड़ने की कोशिश की पर वो दोनों भीड़ का फ़ायदा उठा कर फ़रार हो गये. घटनास्थल पर बाइपास थाना की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेिया और पोस्टमाटर्म के लिये एनएमसीएच भेज दिया.

बाइपास थाना प्रभारी धर्मेंद्र प्रसाद ने बताया की ट्रक को पुलिस ने ज़ब्त कर लिया है. युवती की पहचान कर ली गयी है. वो चौक थानाक्षेत्र के नई सड़क एसबीआई बैंक के बगल वाली गली में हम पार्टी के नेता श्री प्रकाश मालाकार के मकान में किराये पर रहती है. युवती जीवन शर्मा की 24 वर्षीय पुत्री शिवांगी कुमारी हैं जो अपने ऑफीस पटना जा रही थी. उसी क्रम में ग़लत दिशा से आ रहे ट्रक ने उसे धक्का मार दिया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई.
शिवांगी कुमारी की मां नीतू शर्मा ने बताया की शिवांगी रोज की तरह आज भी अपने ऑफिस के लिये पटना निकली थी. जबकि उसकी मां ने मना किया था की बाइपास से ना जाए. शिवांगी के पिता जीवन शर्मा बाइपास में निजी कम्पनी में कार्यरत हैं.

यह भी पढ़ें-

‘RJD ज्वाइनिंग पर लालू ने लिए 10 लाख, अनंत सिंह का शूटर बता नहीं किया शामिल’
खुशखबरीः बिहार सरकार इन युवाओं को बांटेगी टैबलेट ! जल्द हो सकता है ऐलान
हाजीपुर में मिली नागालैंड पुलिस जवान की बॉडी, हाईवे के किनारे पड़ा था शव
अब बिंदास करिए हवाई यात्रा, एयरपोर्ट पर खत्म होगा ये झमेला
Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमेंफ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*