नवादा में 20 लाख की भीषण डकैती, नकाबपोश डकैतों ने परिवार को बनाया निशाना

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा) :  भीषण डकैती हुई है नवादा में. शहर के बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के तकिया मुहल्ले में डकैतों ने रविवार की देर रात एक घर को निशाना बनाया है. बताया जा रहा है कि डकैतों ने आमिर मल्लिक के घर पर धावा बोलकर 20 लाख रुपये की डकैतीं की. डकैतों ने घटना का विरोध करने पर घर की महिलाओं के साथ मारपीट भी की है. इसके साथ ही घर में आये दामाद के साथ भी जमकर मारपीट हुई है.

डकैती की इस घटना के बाद घर के मालिक आमिर ने लाइव सिटीज से खास बातचीत में पूरी घटना का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि घर की छत के सहारे लगभग 20 की संख्या में डकैत घर में घुस गए और तीन कमरों में अलग-अलग रखे सामानों को लूट लिया. घटना का विरोध करने पर डकैतों ने मारपीट भी किया, चाकू से किये गए हमले में परिवार की सदस्य सूफिया नुसरत बुरी तरह से जख्मी हो गयीं हैं.

बताया जा रहा है कि रात के दो बजे के करीब घर में घुसे थे डकैत. डकैती में कुल 35 भर सोने के जेवरात, 60 हज़ार नगद. 4 मोबाइल, कलर टीवी, कम्बल और कई अन्य सामान की लूट हुई है. उधर घर के लोगों को आशंका है कि मुहल्ले के कुछ लोगों ने इस वारदात में डकैतों की मदद की है. घर के मालिक आमिर ने जब एक डकैत का नकाब हटाया तो डकैत ने उसके साथ भी मारपीट करनी शुरू कर दी. इस घटना में उनको भी गंभीर चोट आई है.

वहीं घर से जाते-जाते डकैतों ने घर का दरबाजा बंद कर दिया ताकि कोई बाहर न निकल सके. वहीं इस घटना के बाद सुबह 5 बजे स्थानीय बुंदेलखंड थाना को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया. पुलिस घर के बगल के आइडियल पब्लिक स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे की वीडियो फुटेज से डकैतों की पहचान करने की कोशिश में लगी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*