सानिया मिर्जा ने पति शोएब से की ये फरमाइश, पाक बॉलर ने कहा-सॉरी भाभी

लाइव सिटीज डेस्कः भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने पाकिस्‍तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है. अपने-अपने खेल में व्‍यस्‍त रहने के बावजूद, सानिया हर मौकों पर शोएब को चियर करती नजर आती हैं. हाल ही में सानिया शेख हमजा स्‍टेडियम में पाकिस्‍तानी टीम को चियर करते नजर आई थीं. उनके शौहर पाकिस्‍तानी क्रिकेट टीम की मजबूत कड़ियों में से एक हैं. दोनों के बीच की दूरियों को कम कर रहा है सोशल मीडिया.

पाकिस्तान ने श्रीलंका पर एकतरफा जीत हासिल की. सीरीज जीतने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक को मैन ऑफ द सीरीज से नवाजा गया. जिसके बाद सानिया मिर्जा ने शोएब से ऐसी चीज मांग ली. जिसके बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी को सॉरी भाभी कहना पड़ गया. बता दें, सानिया मिर्जा शोएब मलिक को चियर करने पाकिस्तान गई थीं और उन्हें कई बार ग्राउंड पर देखा भी गया था. सानिया हर मौकों पर शोएब को चियर करती नजर आती हैं. भले ही इस बार वो ग्राउंड पर न पहुंच पाई हों. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने शोएब मलिक को बधाई दी. उनकी ये फनी टॉक वायरल हो गई और फैन्स को गुदगुदा दिया.

Sania-Shoaib

बाइक से ड्राइव पर जाना चाहती थी सानिया
दरहसल शोएब मलिक को अवॉर्ड में बाइक मिली थी. जब वो ग्राउंड पर बाइक दौड़ा रहे थे तो शादाब खान उनके पीछे बैठे थे. उन्होंने शोएब मलिक को ट्विटर पर पूछा कि ‘चलें फिर इस पे?’जिसके बाद शोएब मलिक ने जवाब दिया- ”हां…हां.. जल्‍दी से रेडी हो जाओ जान, मैं रास्‍ते में हूं.”

Capture

 

Capture1

जिसके बाद सानिया ने चुटकी लेते हुए शोएब को ट्वीट कर फोटो पोस्ट की. जिसमें शोएब मलिक शादाब खान के साथ बाइक पर चक्कर लगा रहे थे और दूसरे ट्वीट में कहा- ”ओके कोई बात नहीं। मुझे लगता है कि सीट पहले ही ले ली गई है।”

Capture3

जिसके बाद शोएब ने ट्वीट कर लिखा- ‘नहीं नहीं, उसे ग्राउंड में ही छोड़ आया. कोई चक्‍कर नहीं है ऐसा.’ जिसे देख शादाब खान ने ट्वीट कर लिखा- उप्स सॉरी भाभी! ये सारी बातें फैन्स भी पढ़ रहे थे और देखते ही देखते ये चैट वायरल हो गई.

Capture4

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*