शिवसेना सांसद ने पढ़े राहुल गांधी के कसीदे, कहा – पप्‍पू नहीं हैं राहुल

लाइव सिटीज डेस्क : महाराष्ट्र में भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना अक्सर राज्य और केंद्र सरकार को निशाना बनाती रहती है. ताजा मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत ने गुरुवार को कहा कि नरेंद्र मोदी की लहर फीकी पड़ गई है और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी देश का नेतृत्व करने में सक्षम हैं. महाराष्ट्र की राजनीति में नया गुल खिलने लगा है और इसकी महक आने लगी है.

मुंबई में गुरुवार को आजतक के कार्यक्रम मुंबई मंथन में बीजेपी की स्वाभाविक सहयोगी पार्टी माने जाने वाली शिवसेना के नेता संजय राउत और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे (मनसे) ने खुलकर इसका इजहार किया है. राउत ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की लीडरशिप की जमकर सराहना की, तो राज ठाकरे ने कहा कि राहुल गांधी को पप्पू कहने वालों को उनसे डर लगने लगा है.

मुंबई मंथन के बीजेपी बनाम शिवसेना सेशन में राउत ने कहा कि गुजरात में राहुल गांधी को सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ रही है. जनता किसी को भी पप्पू बना सकती है, राहुल गांधी अब पप्पू नहीं हैं. राहुल गांधी क्या बोलता है, क्या करता है. किससे मिलता है. उसमें इस देश की जनता रूचि लेने लगी है. इसका मतलब है कि राहुल गांधी भी इस देश को लीडरशिप दे सकते हैं.

हालांकि उनके इस बयान पर लोगों ने उनकी तीखी आलोचना की है. ट्विटर पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर की. आप भी पढ़ें लोगों ने कैसे किया है संजय राउत को ट्रोल….

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*