सात माह के बेटे को पटक कर मार डाला, पत्नी पर किया चाकू से हमला

लाइव सिटीज डेस्क : घरेलू विवाद में लोग किस तरह जानवर बन जाते हैं, यह आज देखने को मिल रहा है. ऐसी ही एक दर्दनाक खबर मधुबनी जिले से सामने आ रही है. पति-पत्नी के घरेलू विवाद में सात माह के बच्चे की बाप ने रेलवे की पटरी पर पटक कर हत्या कर दी. वहीं पत्नी पर भी चाकू से हमला कर दिया है. पति ने सीधे पत्नी की गरदन पर चाकू चला दिया. घायल पत्नी का इलाज दरभंगा के डीएमसीएच में चल रहा है.

बताया जाता है कि मधुबनी जिले के सकरी थाना क्षेत्र के नवादा गुमटी के निकट की घटना है. पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद के बाद मामला बिगड़ गया. सूत्रों की मानें तो मनोज साह का पत्नी पूजा देवी से झगड़ा करने के बाद गुस्से में आ गया. इसके बाद मनोज ने इस घटना को अंजाम दिया.

पुलिस सूत्रों के अनुसार मनीगाछी थाना क्षेत्र के राजे गांव निवासी मनोज साह अपनी पत्नी पूजा देवी एवं सात माह के बेटे मुकेश के साथ दरभंगा इलाज कराने के लिए गया था. वापस सकरी लौटने के बाद वहां से मनोज अपनी पत्नी पूजा व बच्चे मुकेश के साथ पैदल ही रेलवे ट्रैक होते हुए राज गांव स्थित घर लौट रहे थे.

सूत्रों के अनुसार नवादा रेलवे गुमटी के पास पति-पत्नी के पास विवाद होने लगा. बात इतनी ज्यादा बढ़ गयी कि मनोज साह ने अपने सात माह के बेटे मुकेश को रेलवे ट्रैक पर पटक दिया. मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. इसके साथ ही मनेाज ने पत्नी की गरदन पर भी चाकू से हमला कर दिया. घटना को अंजाम दे वह भाग गया. हालांकि मां व बच्चे को मनीगाछी पीएचसी में एडमिट किया गया. लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. वहीं पूजा को डीएमसीएच में एडमिट कराया गया.

वहीं डॉक्टर की सूचना पर सकरी पीएचसी पहुंच कर थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने मामले की पड़ताल की. मृत बच्चे को कब्जे में लेकर पुलिस ने शनिवार को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया. वहीं बताया जाता है कि पत्नी की स्थिति भी चिंताजनक बनी हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*