बिहारी बाबू ने नरेंद्र मोदी को दी नसीहत, धड़ाधड़ा कर डाले कई ट्वीट

shatrughan-story_647_102515
फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्क : भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नसीहत दी है. शत्रुघ्न सिन्हा ने धड़ाधड़ पांच ट्वीट कर अपने मन की बात कही है. सोशल मीडिया में उनके कमेंट्स को लोग लाइक भी कर रहे हैं. उनके ट्वीट से बिहारी बाबू के गम को लोग महसूस सकते हैं.

भाजपा सांसद व वरिष्ठ नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को किये गये ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कमेंट किया है. उन्होंने नरेंद्र मोदी के भाषण के पार्ट को अपना मुद्दा बनाया है. बिहारी बाबू ने कहा कि पीएम मोदी ने अब तक क्या कोशिश की है, जिससे उन्हें पता चले कि उनके नेताओं के विचार अलग अलग क्यों हैं.

बता दें कि दीवाली मिलन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा ​था कि भाजपा के अंदर भी कई तरह की आवाजें सुनने को मिलती हैं. लोगों के कई तरह के विचार हैं. इसी पर अपने ट्वीट में बिहारी बाबू ने पीएम मोदी पर विनम्रता से तंज कसते हुए कहा कि क्या कभी किसी ने ये जानने की कोशिश की है कि ऐसा क्यों है. क्यों कुछ नेताओं के विचार अलग हैं.

शत्रुघ्न सिन्हा यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने पीएम को नसीहत देते हुए कहा कि इसे लेकर आत्मनिरीक्षण की जरूरत है. जो लोग सरकार में हैं, उन्होंने अलग विचार वाले लोगों के लिए अब तक क्या प्रयास किया. अथवा वैसे लोगों का यूज करने के छोड़ दिया गया.

भाजपा सांसद ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश में होनेवाले चुनाव पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं हो कि इन राज्यों के चुनाव में देर हो जाए. उन्होंने कहा कि लॉस को खत्म करने के लिए अभी भी समय है, इसकी क्षतिपूर्ति गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव में पूरी की जा सकती है. उन्होंने यह भी कहा कि जितनी जल्दी क्षतिपूर्ति होगी, उतना ही अच्छा होगा.

गौरतलब है कि बिहारी बाबू ने यह कमेंट पहली बार नहीं किया है. उनका कमेंट समय समय पर आते रहा है. पिछले दिनों उन्हें पटना में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया था तो उन्होंने तब कहा ​था कि तेरी महफिल में तो सब होंगे, लेकिन हम नहीं होंगे. इसके अलावा हाल ही में केंद्र में मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया था. इसमें बिहार से आरके सिंह व अश्विनी चौबे भी शामिल हुए थे. लेकिन इसमें भी बिहारी बाबू को नहीं बुलाया गया था. उस दिन भी शत्रुघ्न सिन्हा पटना के एक कार्यक्रम में भाग ले रहे थे और पत्रकारों के समक्ष अपने मन की बात निकाल रहे थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*