भोजपुरी पर्दे पर एक और गायक धमाकेदार इंट्री को है तैयार

लाइव सिटीज डेस्क : भोजपुरी के लोकप्रिय गायक गुंजन सिंह अब भोजपुरिया पर्दे पर धमाकेदार इंट्री करने को तैयार हैं. वे दीपक शाह प्रस्तुत रंजीत सिंह इंटरटेंमेंट के बैनर तले निर्मित फिल्म नसीब में बतौर अभिनेता नजर आएंगे. इससे पहले गुंजन ने कई हिट भोजपुरी गानों के जरिए लोगों के दिल में जगह बनाई है और अब अपनी अदाकारी से दर्शकों के समाने होंगे. मूलत: बिहार के नवादा जिले से आने वाले गुंजन फिल्‍म के ट्रेलर में आकर्षक अभिनय करते नजर आए हैं. हालांकि फिल्‍म में उनके अलावा रंजीत सिंह, प्रियंका महाराज और श्रेया मिश्रा भी मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं.

studio11

अपनी पहली फिल्‍म के बारे में गुंजन कहते हैं कि अब तक वे अपनी गायकी से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी, मगर इस फिल्‍म के जरिए वे अपनी अदाकारी से भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब होंगे. उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म का एक गाना अभी से ही काफी सुपर हिट हो चुका है, जो हरियाणवी फोक सिंगर व डांसर सपना के गाने से इंस्‍पायर है. उन्‍होंने कहा कि अभिनय करना आसान काम नहीं है, मगर मैंने फिर भी अपनी ओर से जी जान लगा दी है और अब ये तो दर्शक ही बता पायेंगे कि मेरा ये अवतार उनको कितना पसंद आया.

उन्‍होंने फिल्म के निर्माता रंजीत सिंह और निर्देशक मेराज खान के साथ काम करने के अनुभव को शेयर करते हुए कहा कि फिल्‍म के दौरान इनसे अभिनय की कई बारिकियों को जानने समझने और फिर करने का मौका मिला. इसमें फिल्‍म की पूरी टीम ने सहयोग किया. फिल्‍म ‘नसीब’ के लेखक नन्हें पाण्डेय ने अच्‍छी परिकल्पना की है. फिल्म की कहानी दर्शकों में एक अलग रोमांच पैदा करेगीजिससे दर्शक बरबस ही सिनेमाघरों में खिंचे चले आयेंगे. बता दें कि गायक गुंजन सिंह ने अब तक 50 से भी अधिक हिट अलबम में अपने सुर का जादू बिखेरा है.

यह भी पढ़ें – Birthday Special : चाइल्ड एक्ट्रेस से पहचान बनाने वाली हंसिका हुईं 26 की
मोनालिसा के बाद अब व्रिकांत सिंह राजपूत भी नजर आ सकते हैं Bigg Boss11 में

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*