ट्यूशन से लौट रहे छात्र को बोलेरो ने रौंदा, आरा-मोहनिया मेन रोड पर भारी प्रदर्शन

बक्सर (शशांक सिंह) : सोनवर्षा ओपी थाना के सोनवर्षा बाजार के समीप तेज गति से आ रहे बोलेरो ने ट्यूशन पढ़ कर आ रहे छात्र को रौंद डाला. जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो उठे. आरा- मोहनिया सड़क पर उतर आये. मुख्य मार्ग को जाम कर यातायात को ठप कर दिया. हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भागने में सफल रहा. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत करने में जुट गई. वहीं सूचना मिलते ही बीडीओ भी घटना स्थल पर पहुचकर लोगों को शांत रहने की अपील कर रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार सोनवर्षा ओपी थाना के कडसर गांव के रहने वाले गुलशन साह अपने बेटे शुभम कुमार को पढ़ाने के लिए सोनवर्षा बाजार में किराये के मकान में रहते थे. आज सोमवार की सुबह शुभम पड़ने के लिए पास के ही ट्यूशन में गया था. ट्यूशन से पढ़ने के बाद वह अपने घर लौट रहा था. जब वह आरा-मोहनिया मुख्य मार्ग सड़क पार कर रहा था. इसी बीच वो दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हो गया.

मोहनिया-आरा मुख्य मार्ग पर मोहनिया की तरफ तेज गति से आ रहे बोलेरो ने छात्र शुभम कुमार को टक्कर मार दी. जिसमें की शुभम की मौत हो गयी. इस घटना के बाद लोग आक्रोशित हो उठे और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. सड़क पर उतर आये. सड़क जाम कर यातायात को पूरी तरह बाधित कर दिया गया है.

पुलिस ने लगातार समझाने बुझाने का प्रयास कर रही है लेकिन लोग अड़े हुए हैं. वहीं सोनवर्षा ओपी थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि मामले को शांत करा लिया गया है. साथ ही बोलेरो की पहचान के लिए छापेमारी की जा रही है. लोगों का कहना है कि रोड पर सुबह के समय लापरवाही से वाहन चलाने की वजह से आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं. बता दें कि पिछले दिनों के नवविवाहिता भी तेज वाहन का शिकार हो गई थी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*