पूछ रहे हैं तेजस्वीः तो क्या नीतीश गुजरात में जीत जाएंगे, अंतरात्मा की सुन जवाब दें…

फाइल फोटो

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार के एक्स डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आज ईडी की पूछताछ में तो दिल्ली नहीं गए, लेकिन पटना में एक्टिव हैं. तेजस्वी ने एक बार फिर से सीएम नीतीश और बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जितनी सीटों पर नीतीश जी गुजरात में चुनाव लड़ने जा रहे हैं अगर पलटी नहीं मारी तो उतनी ही सीटों पर भाजपा उन्हें बिहार में लड़वाएगी. इन दोनों के खेल-झोल और अप्राकृतिक गठबंधन को जनता समझ चुकी है.

पूर्व डिप्टी सीएम ने आगे ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में गठबंधन धर्म में रहते हुए परम ज्ञानी अंतर्यामी नीतीश जी ने कहा था कि यूपीए को हार के लिए चुनाव नहीं लड़ना चाहिए तो क्या नीतीश जी गुजरात जीतने जा रहे हैं? अंतरात्मा की सुन जवाब दें.

अभी हाल में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा था कि उनकी पार्टी गुजरात चुनाव में 4-6 सीटों पर अपने उम्मीदवारों को खड़ा करेगी. पार्टी के इसी बयान को आधार बनाकर डिप्टी सीएम ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान के बाद जनता दल यूनाइटेड ने गुजरात विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है. जदयू राज्य की कुछ सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. इस बाबत जदयू के प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि पार्टी राज्य की सिर्फ उन्हीं सीटों पर चुनाव लड़ेगी जिन सीटों पर वो सालों से लड़ती आ रही है.

इसके साथ ही उन्होंने गुजरात में भाजपा के साथ गठबंधन के सवाल पर कहा कि हम राज्य में अपने परंपरागत सीट और परंपरागत मतदाताओं को बनाए रखना चाहते हैं. गौरतलब है कि गुजरात की 182 विधानसभा सीटों पर दो चरणों में 9 और 14 दिसंबर को वोटिंग होनी है. जबकि 18 दिसंबर को मतगणना की जाएगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*