तेजस्वी का नीतीश पर हमला : जहरीली शराबकांड का आरोपी कैसे पहुंचा सीएम आवास

TEJASHWI
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ जहरीली शराबकांड के मुख्य आरोपी राकेश सिंह के साथ लिये गये सेल्फी फोटो ने बिहार की सियासत में भूचाल ला दिया है. इसे लेकर विपक्ष सीएम पर हमलावर हो गया है. ताजा मामले में बिहार विधानसभा नेता प्रतिपक्ष व पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर करारा हमला किया है.

तेजस्वी यादव ने मंगलवार को पटना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम के वायरल फोटो से लेकर शराबबंदी की उड़ रही धज्जियों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने इसी बहाने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कई आरोप मढ़े. उन्होंने कहा कि हमलोगों ने सीएम के साथ शराबबंदी के पक्ष में शपथ ली थी. हमें शपथ दिलायी गयी थी कि न शराब पीएंगे, न पीने देंगे. लेकिन बिहार में इसका उलटा ही हो रहा है. शराबबंदी के बाद सूबे में शराब की बिक्री काफी बढ़ गयी है.

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि कानून बनने के बाद सूबे में शराब धड़ल्ले से बिक रही है. कैमूर के इलाके में तो जहरीली शराब से कई लोगों की मौत हो गयी हैं. पिछले सप्ताह जहरीली शराब से पांच लोगों की मौत हो गयी थी. उन्होंने सीएम पर आरोप लगाते हुए कहा कि लगता है सीएम नीतीश कुमार दहेजविरोधी अभियान में शराबबंदी को भूल गये.

तेजस्वी यादव ने कहा कि दहेज के खिलाफ खड़ा होनेवाले आरा के शिक्षक हरींद्र सिंह पिछले दिनों मुख्यमंत्री आवास आये थे. उनका नीतीश कुमार ने स्वागत किया था. लेकिन उनके साथ वर्ष 2012 में जहरीली शराब से हुई कई मौतों के आरोपी राकेश सिंह भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं, शराबकांड के आरोपी राकेश सिंह के साथ नीतीश कुमार ने सेल्फी भी खिंचवायी.

उन्होंने यह भी कहा कि शराबकांड के मुख्य आरोपी सीएम के साथ फोटो तो खिंचवाये ही, आरोपी राकेश जदयू के प्रखंड अध्यक्ष भी हैं. उन्होंने नीतीश कुमार से सवाल करते हुए कहा कि सीएम बताएं कि अब तक शराबकांड में जदयू के कितने कार्यकर्ता पकड़ाये हैं, शराबकांड के आरोपी के साथ वे कैसे फोटो खिंचवाये, सबसे बड़ी बात कि आरोपी होकर जदयू के प्रखंड अध्यक्ष कैसे बने रहे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जनता को ठगने के साथ ही मुद्दे को भी भटकाने का काम करते हैं.

बता दें कि आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ शराबकांड के आरोपी राकेश का फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था. तेजस्वी यादव ने फोटो वायरल होने पर ट्वीट भी किया. वहीं पूर्व स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव ने भी ट्वीट कर नीतीश कुमार पर निशाना साधा. बाद में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से इस पर सफाई दी गयी तथा कहा गया कि आरोपी के खिलाफ जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने कार्रवाई की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*