‘अमित शाह जी… आपका धन 16000 X 16000 टाइम्स की दर से बढ़े, यही कामना है’

अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आज जन्म दिन है. देश भर में बधाई देनेवालों का तांता लगा हुआ है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर भाजपा के अदना कार्यकर्ता तक उन्हें जन्म दिन की बधाई दे रहे हैं. एनडीए के कई दिग्गज नेता भी उन्हें बधाई देने में पीछे नहीं रह रहे हैं. लेकिन एक बधाई ऐसी भी है, जिसमें कहा गया है कि अमित शाह का धन 16000 X 16000 टाइम्स की दर से बढ़े.

जी हां, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए यह मंगलकामना राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने की है. उन्होंने ट्वीट करके अमित शाह को जन्म दिन की बधाई दी है. उन्होंने अपने बधाई संदेश में कहा है कि ईश्वर से मेरी कामना है कि अमित शाह जी आपका स्वास्थ्य, सफलता के साथ ही आपका धन में भी ‘गुणात्मक’ इजाफा हो.

बता दें कि हाल ही में अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी टेंपल इंटरप्राइजेज के ट्रांजक्शन में 16000 टाइम्स का इजाफा हुआ था. वह भी एक ही साल में. इसकी खबर मीडिया में आते ही देश भर की सियासत में बवाल मच गया. इस पर अभी भी वार-पलटवार चल ही रहा है. तेजस्वी यादव के बधाई संदेश के बहाने किया गया कमेंट भी इसी से जोड़कर देखा जा रहा है. इसे लेकर सारा विपक्ष भाजपा पर हमलावर बना हुआ है. वहीं भाजपा लगातार सफाई दे रही है.

गौरतलब है कि कल भी पटना के एक कार्यक्रम में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कांग्रेस के कार्यक्रम में अमित शाह व उनके बेटे जय शाह पर तंज कसा था. उन्होंने कहा कि जय शाह के बेटे की कंपनी के ट्रांजक्शन में 16000 गुने की बढ़ोतरी हो गई है. लेकिन इसे देखने वाला कोई नहीं है. वहीं यह मामला दूसरे का रहता तो सीबीआई से लेकर ईडी और आईटी की जांच बैठ गयी होती.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*