पटना में चोरी के बाद चोरों ने फूंक डाला घर, छठ करने मुजफ्फरपुर गया था परिवार

पटना (जुलकर नैन) : राजधानी पटना से एक बड़ा मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि चोरों ने एक घर में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद, घर में आग लगा दी. जानकारी के मुताबिक अगमकुआं थाना क्षेत्र के रसीदचक इलाके  में चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि घर के सभी लोग छठ पूजा करने मुजफ्फरपुर गए हुए थे. घर बंद था. इसी का फायदा चोरों ने उठाया. हद तो ये हो गई कि चोरों ने पहले चोरी की, उसके बाद घर को ही फूंक डाला. घटना के बाद मकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया है. लाखों रुपये के सामान का नुकसान हुआ है. उस पर से जो चोरी हुई वो अलग.

घर के मालिक जितेंद्र कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि आज सुबह स्थानीय पार्षद और मुहल्लेवालों के जरिए मेरे मोबाइल पर खबर मिली. बताया गया कि आपके घर में आग लग गयी है. जब जितेंद्र कुमार घर आए तो उन्होंने देखा की तीनों मंज़िल पर आग बुरी तरह से फ़ैल चुकी थी. उनके घर का एक-एक सामान जलकर खाक हो गया था. मौके पर दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई थीं.

पीड़ित जितेंद्र कुमार ने बताया की उनके घर के तीन दिवान पलंग, चार तोसक, चार रज़ाई, तीन कंबल, फ्रिज, टीवी, इंवर्टर, बैटरी, डाइनिग टेबल, तीन कुर्सी, सिलाई मशीन, गोदरेज, वीआईपी बैग, इंसुरेंस के कागज़ात, पैन कार्ड, मैट्रिक के सर्टिफिकेट, एमए-एलएलबी के सर्टिफिकेट और गहने भी गायब हैं.

पीड़ित के अनुसार कुल 42 लाख की संपत्ति जलकर खाक हो गयी है. घटना के बाद जितेंद्र कुमार के बयान पर अगमकुआं थाना में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*