पटना में पूर्व DGP के घर चोरी, ग्रिल काटकर घुसे थे चोर

लाइव सिटीज डेस्कः राजधानी पटना में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. इस बार पूर्व डीजीपी के घर को निशाना बनाया गया है. बताया जा रहा है कि चोरों ने इस घटना को रविवार देर रात अंजाम दिया. चोरों ने ग्रिल काटकर पूर्व डीजीपी के घर से हजारों की संपत्ति चुरा ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

चोरी की ये घटना पाटलीपुत्रा थाना क्षेत्र के नेहरू नगर इलाके की है. इसी मुहल्ले में राज्य के पूर्व डीजीपी शिवचंद्र झा 279 नंबर मकान में रहते हैं. पूर्व डीजीपी के घर का ग्रिल काटकर चोर घुस गये और पॉकेट में रखें 10 हजार एवं अलग रखे 3 हजार रुपये चुरा कर आराम से चलते बने.

चोरों ने इस दौरान एक सूटकेस भी चुरा लिया जिसमें जरूरी के कागजात थे. चोरी की इस वारदात के बाद इसकी सूचना पूर्व डीजीपी शिवचंद्र झा ने स्थानीय पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी विधि -व्यवस्था दल-बल के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गये हैं. पुलिस अगल-बगल के सीसी टीवी फुटेज खंगाल रही हैं. पुलिस की माने तो चोरों ने रात का फायदा उठाकर इस वारदात को अंजाम दिया है.

जाहिर है कि राजधानी में हुई इस हाई प्रोफाइल चोरी की घटना के बाद से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं. इसके साथ ही नाइट पेट्रोलिंग पर भी उंगलियां उठ रही हैंं.

यह भी पढ़ें-

केंद्रीय मंत्री आर के सिंह ने ठुकरा दी सीएम नीतीश की यह मांग
Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*