जहानाबाद में गया के व्यवसायी का मर्डर, गोली मारकर लूटी इनोवा गाड़ी

जहानाबाद (मुकेश कुमार) : बिहार के जहानाबाद में गया के एक बड़े व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पटना से गया जाने के क्रम में एनएच-83 पर कड़ौना ओपी से महज सौ गज की दूरी पर अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात अपराधियों ने व्यवसायी को गोली मारी है. मृतक की पहचान बक्सर जिले के सिमरिया गांव का निवासी पशुपति राय का पुत्र राजेश राय के रूप में हुई है.

राजेश गया में रहकर टूर एंड ट्रैवेस एजेंसी चलाते थे. हत्यारों ने राजेश राय की हत्या के बाद शव को एनएच-83 पर सड़क के किनारे फेंक दिया. इसके बाद उनकी इनोवा गाड़ी को भी लूट लिया. पुलिस ने इनोवा गाड़ी को काको थाना क्षेत्र के सुखदेव बिगहा गांव स्थित एक ईट भट्ठे से बरामद किया है. जबकि हत्यारों की गिरफ़्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.

इधर कड़ौना ओपी में तैनात संतरी कमलेश प्रसाद ने बताया कि बीती रात करीब एक बजे एक फायरिंग की आवाज सुनाई दी. जब मैं बाहर निकला तो ओपी से बाहर एक आदमी को भागते देखा. थानाध्यक्ष सहित कई पुलिसकर्मी जब नजदीक गए तो टूर एंड ट्रेवल्स के मालिक राजेश राय का शव सड़क किनारे पड़ा था.

पुलिस ने आनन फानन में शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेज दिया. इस बाबत एसपी मनीष कुमार ने बताया कि बरामद की गयी गाड़ी से अपराधियों तक पहुंचने के लिए फॉरेन्सिक जांच टीम और डॉग स्क्वाड को बुलाया गया है. जो वैज्ञानिक तरीके से जांच में लगे हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*