सोशल : JNU छात्र संघ चुनाव में ABVP हार गई, टैंक काम नहीं आए…

jnu

लाइव सिटीज डेस्क : कई कारणों से विवादों में रहे देश के प्रतिष्ठित जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में संपन्न हुए छात्र संघ चुनावों में लेफ़्ट ने जीत दर्ज़ की है. आईसा, एसएफआई और डीएसएफ़ के गठबंधन वाले पैनल यूनाइटेड लेफ़्ट ने चारों सीटों पर जीत दर्ज कर क्लीन स्वीप किया है. रिज़ल्ट आने के बाद से ही ट्विटर पर #UnitedLeft ट्रेंड कर रहा है. छात्र एक-दूसरे को बधाई तो दे ही रहे हैं साथ ही कई मज़ेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

एबीवीपी की जीत की अफ़वाह

फेसबुक पर जितेन्द्र कुमार ने लिखा है – #JNU चुनाव में अध्यक्ष पद पर #ABVP का कब्जा निधि त्रिपाठी बनी #JNU की नई अध्यक्ष
हार्दिक शुभकामनाएं.

वैसे देर रात अफ़वाह उड़ी कि एबीवीपी ने चुनाव जीत लिया है. जिसके बाद कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करके बधाई भी दे दी. लेकिन जब पता चला कि यह महज़ अफ़वाह है तो उहोंने ट्वीट हटा दिया लेकिन तब तक लोगों की नज़रें उस पर पड़ चुकी थीं.

ट्वीट डिलीट कर दिया गया था लेकिन तब तक स्क्रीन शॉट लिए जा चुके थे.

लखनवी अंदाज़ नाम से फेसबुक पर लिखा गया है – #JNU में हार की वजह सिर्फ #EVM है बाकि #ABVP के गुंडों ने मेहनत तो भरपूर की थी.

दुष्यंत लिखते हैं कि एकबार फिर जेएनयू छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी हार गई. टैंक काम नहीं आए…सरकार को कुछ फ़ाइटर प्लेन रख देने चाहिए और हो सके तो कुछ सबमरीन भी कैंपस में रखवा देने चाहिए.

यह भी पढ़ें – सोशल : प्रधानमंत्री जी कुछ करिये विचार, बढ़ रहा स्कूलों में अत्याचार
ट्विटर पर चल रहा है पीएम मोदी को ब्लॉक करने का अभियान, पढ़ें क्यों

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*