विराट कोहली ने अनुष्का से किया इजहारे मुहब्बत, साथ निभाने के दिए सात वचन….

anushka-virat

लाइव सिटीज डेस्क: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के प्यार की चर्चा तो अक्सर ही होती और कई बार दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. इस बार दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो क्लोथिंग ब्रांड मान्यवर के एक विज्ञापन का है. इस वीडियो में दोनों किसी के शादी के दौरान आपस में बात करते नजर आ रहे हैं. इसका विडियो विराट और अनुष्का दोनों ने ही अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. इसे अब तक सिर्फ फेसबुक पर 1.5 मिलियन (15 लाख) से अधिक बार देखा जा चुका है.

विराट-अनुष्का के ये हैं वचन

पहला वचन विराट कहते हैं, “मैं वचन देता हूं कि महीने के 15 दिन खाना मैं बनाउंगा.” इसपर अनुष्का, विराट से कहती हैं, “मैं वचन देती हूं कि जैसा भी खाना बनाओगे खा लूंगी.” फिर अनुष्का बोलती हैं, “मैं वचन देती हूं कि तुम्हारे सारे सीक्रेट्स पासवर्ड्स प्रोटेक्ट कर अपने दिल में रखूंगी.” इसपर विराट कहते हैं, “मैं तुम्हें बदलने की कोशिश कभी नहीं करुंगा.” अगले वचन में अनुष्का बोलती हैं, “मैं तुम्हें कभी-कभी कैरम में जीतने दूंगी.” फिर वचन देते हुए विराट कहते हैं, “मैं किसी भी शो का सीजन फिनाले तुम्हारे बिना नहीं देखूंगा.” अनुष्का विराट से वचन देती हैं कि वह उन्हें ‘जानू’, ‘शोना’, ‘बेबी’, ‘क्यूटी’ जैसे निकनेम कभी नहीं देंगे. विराट, अनुष्का से कहते हैं, “मैं हमेशा तुम्हारे लिए खुद को फिट रखूंगा.” इसपर अनुष्का कहती हैं- “नहीं भी रखोगे तो चलेगा.” आखिर में विराट अनुष्का से कहते हैं, “मैं हमेशा तुम्हारा ख्याल रखूंगा.” विराट की यह बात सुन अनुष्का शर्माते हुए कहती हैं, “मैं भी.”

विराट अनुष्का की यह ऐड रोमांटिक होने के साथ-साथ बेहद इमोशनल भी हैं. जोड़ी के अफेयर के बारे में तो सभी जानते हैं, उम्मीद है फैन्स जल्द ही इन्हें असल जिंदगी में सात फेरे लेते देखेंगे. बता दें, इंडिया के सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल में से एक विराट-अनुष्का की लव स्टोरी 2013 में शुरू हुई थी. तब यह कपल एक शैम्पू ऐड में साथ नजर आया था. इसके बाद मीडिया में ये बात तब सामने आई जब विराट साउथ अफ्रीका टूर से लौटे. तो मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने के लिए अनुष्का ने अपनी कार भेजी थी. एयरपोर्ट से विराट सीधे अनुष्का के घर गए थे.

लगातार ये कपल अलग-अलग जगह स्पॉट किया गया. बावजूद इसके लगातार ये कपल रिलेशनशिप से इनकार करता रहा. अनुष्का हमेशा ही विराट को अपना अच्छा दोस्त बताती रहीं. मालूम हो कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं. बचपन में अनुष्का विराट के साथ क्रिकेट भी खेल चुकी हैं. अनुष्का के भाई करुणेश अंडर-19 क्रिकेट खेल चुके हैं. वे विराट को लंबे समय से जानते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*