बेगूसराय में महिला से हैवानियत, पहले हत्या की, फिर शव को तेजाब से जला डाला

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार में डायन बिसाही के नाम पर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है. बेगूसराय में डायन का आरोप लगा कर एक 55 वर्षीय विधवा महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं हत्या के बाद उसके शव के साथ भी ऐसी घटना को अंजाम दिया जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

बदमाशों ने ना सिर्फ महिला की पीट-पीट कर हत्या की बल्कि सबूत छिपाने के लिए महिला के शरीर पर तेजाब डालकर उसके शरीर को भी जला डाला. घटना मटिहानी थानाक्षेत्र के पन्नापुर की है. बताया जा रहा है कि इसके पूर्व भी मृतका पूजा देवी को डायन बताकर अपराधियों द्वारा प्रताड़ित किया जाता रहा था.

मंगलवार को जीउतिया पर्व का नहाय खाय था. उसी दिन अपराधियों ने महिला पर डायन का आरोप लगाया और रात के अंधेरे में उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी. मृतका पूजा देवी विधवा थीं और अपने दो पुत्रों के साथ गांव में ही रहती थी. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी.

फिलहाल इस घटना के बाद से पुलिस के होश उड़े हुए हैं. मामले की जांच के लिए पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंच चुकी है. घटना के दौरान वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि इस मामले में कई लोग पुलिस के घेरे में आ सकते हैं. महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें- 

पुलिस की दबंगई पर SSP मनु महाराज का क्विक एक्शन, सिपाही उदय प्रकाश सस्पेंड
Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैटबुकिंग चालू है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*