भारत में हिट हुआ Xiaomi Mi MIX 2, हुए 6 लाख से ज़्यादा रजिस्ट्रेशन

Xiaomi_Mi_Mix_2_final

लाइव सिटीज डेस्कः शाओमी मी मिक्स 2 को लॉन्च हुए एक दिन का वक्त ही बीता है लेकिन इस हैंडसेट की लोकप्रियता का अंदाज़ा इस बात से लगाइए कि इतने कम वक्त में 6 लाख से ज़्यादा रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं. बता दें कि इस फोन को चीन में सोमवार को लॉन्च किया गया था.

इस लॉन्च इवेंट में शाओमी ने अपने Mi Note 3 हैंडसेट और मी नोटबुक प्रो लैपटॉप से भी पर्दा उठाया था. इसमें कोई दो मत नहीं कि ये आंकड़े शाओमी के लिए बेहद ही उत्साहित करने वाले हैं लेकिन ये सिर्फ रजिस्ट्रेशन के आंकड़े हैं, प्री-ऑर्डर बुकिंग के नहीं. चीनी मार्केट में शाओमी मी मिक्स 2 की पहली सेल 15 सितंबर को आयोजित होगी.

वहीं, एक अलग रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाओमी मी मिक्स 2 को एक दिन से कम वक्त में ढाई लाख से ज़्यादा रजिस्ट्रेशन मिले. Xiaomi Mi MIX 2 के तीन वेरिएंट पेश किए गए हैं. 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट चीनी मार्केट में 3,299 चीनी युआन में मिलेगा. 6 जीबी रैम और 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 3599 चीनी युआन है और 6 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज की 3,999 चीनी युआन.

शाओमी मी मिक्स 2 को लेकर भारतीय ग्राहकों के बीच भी उत्सुकता रहने वाली है क्योंकि शाओमी इंडिया ने जानकारी दी है कि इस फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. चीन में मी मिक्स 2 का एक स्पेशल एडिशन भी पेश किया गया है. यह फुल सेरामिक बॉडी, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. यह हैंडसेट चीन में 4,699 चीनी युआन में मिलेगा. अभी यह साफ नहीं है कि शाओमी इस वेरिएंट को भारत में लॉन्च करेगी या नहीं.

Golden Opportunity : पटना एयरपोर्ट के पास 1 करोड़ का लग्‍जरी फ्लैट, बुकिंग चालू है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*