चलती ट्रेन से गिरने के बाद घंटों तड़पता रहा युवक, लोग बने रहे तमाशाबीन

प्रतीकात्मक तस्वीर

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के गोपालगंज जिला में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां चलती ट्रेन से गिरने से घायल युवक घंटों रेलवे ट्रैक के समीप तड़पता रहा और स्थानीय लोग तमाशाबीन बने रहे. लेकिन पीड़ित युवक को अस्पताल पहुंचाने की जहमत किसी ने नहीं की.

बताते चलें कि घटना मीरगंज के शिवमंदिर के समीप रेलवे ट्रैक की है. जानकारी के मुताबिक चलती ट्रेन से एक अज्ञात युवक सोमवार सुबह अचानक नीचे गिर पड़ा. ट्रेन से गिरने की वजह से घायल हो गया. घायल युवक ट्रैक के किनारे पड़ा रहा. युवक दर्द से कराह रहा था. स्थानीय लोगों की नजर इस तड़प रहे युवक पर पड़ी लेकिन किसी ने इसकी मदद नहीं की. युवक की उम्र करीब 35 साल है, जिसकी पहचान अब तक नहीं हो सकी है.

बताया जा रहा है कि वह करीब 3 घंटे तक यूं ही रेलवे ट्रैक के किनारे तड़पता रहा और लोग मुकदर्शक बने रहे. घायल युवक पानी मांगता रहा लेकिन किसी ने उसकी कोई मदद नहीं की. घटना के बाद मौके पर पहुंचे मीडियाकर्मियों ने मीरगंज थानाध्यक्ष को इसकी सूचना दी. जिसके बाद मीरगंज पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित युवक को हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया.

बता दें कि रेलवे ट्रैक पर या उसके आस पास की किसी भी दुर्घटना की जिम्मेदारी रेल पुलिस या जीआरपी की होती है लेकिन इस घटना के बाद रेल प्रशासन की सुस्ती एक बार फिर उजागर हुआ है. अभी तक किसी भी रेल अधिकारी का बयान इस घटना के बाद नहीं आया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*