स्कूली छात्रा लापता, परिजनों को अपहरण की आशंका

जमुई : बीते सोमवार को सिकंदरा के परियोजना बालिका उच्च विद्यालय की दसवीं की छात्रा के लापता होने का मामला पेचीदा होता जा रहा है. परिजनों ने एक स्थानीय युवक पर उसके अपहरण का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस इसे प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है. लेकिन इन सब के बीच अपहृत छात्रा खुशबू कुमारी (काल्पनिक नाम) का अब तक कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

खुशबू के परिजनों के अनुसार बीते सोमवार स्कूल से मैट्रिक परीक्षा का फॉर्म भरने के उपरांत अपने घर लछुआड़ जाने के क्रम में पुरानी चौक के समीप से भुल्लो गांव के जयराम चौधरी का पुत्र नीरज कुमार ने फिरौती को लेकर उसे अगवा कर लिया. खुशबू की मां बॉबी देवी ने रोते हुए बताया कि मेरी बेटी का किसी से प्रेम प्रसंग नहीं चल रहा था. मैं अपने पति की मृत्यु के उपरांत अपने मायके भुल्लो में रहकर उसे पढ़ा लिखा रही थी. पैसों की खातिर ही मेरी बेटी का अपहरण किया गया है. घटना के बाद पुलिस आरोपी के पिता को हिरासत में लेकर मामले की तहकीकात में जुटी हुई है. बता दें कि पुलिस संसय की स्थिति में है और इसे प्रेम प्रसंग का मामला भी मानकर चल रही है.

schoolgirl-missing-1

इधर पुलिस द्वारा मामले को प्रेम प्रसंग करार दिए जाने पर परिजनों एवं स्थानीय ग्रामीणों में भारी आक्रोश व्याप्त है. ग्रामीणों का कहना है कि बगैर छानबीन किये ही पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग का बता रही है. घटना के संदर्भ में सिकन्दरा थानाध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि बहुत जल्द छात्रा को बरामद कर लिया जाएगा. सभी संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*