ट्रैक्टर पलटने से एक की मौत, कई घायल

जमुई : बुधवार को मकर संक्रांति का चूड़ा पहुंचाने अपने रिश्तेदारों के यहां जा रहे ग्रामीणों से भरी एक ट्रैक्टर के नहर में पलट जाने से उस पर सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक दर्जन के करीब घायल हो गए. घटना लखीसराय सिकन्दरा मुख्यमार्ग स्थित खरडीह मोड़ के समीप की है.

जानकारी के अनुसार कैयार गांव से एक ट्रैक्टर पर सवार होकर 15 से 20 व्यक्ति अपने अपने रिश्तेदार के यहां चूड़ा पहुंचाने जा रहे थे. इसी बीच सिकन्दरा लखीसराय मुख्यमार्ग स्थित खरडीह मोड़ के समीप विपरीत दिशा से आ रही मोटरसाकिल को बचाने के क्रम में ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नहर में पलट कर जा गिरी. जिससे उस पर सवार कैयार निवासी सुचो सिंह की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि उस पर सवार राजेश सिंह, अरविन्द रजक, कपिल तांती, श्याम तांती, सुबोध कुमार सहित दर्जनों लोग घायल हो गए.

tractor

घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरा लाया जहां राजेश सिंह की चिंताजनक स्थिति देख जमुई रेफर कर दिया गया. वहीं अन्य घायलों का इलाज प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी अजयेन्द्र प्रसाद द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ही किया जा रहा है. इधर घटना को लेकर पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*