‘लालू परिवार आजकल ‘इंवेस्टिगेशन टूर’ पर है, दिल्ली में मिलेंगे सब’

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा है कि लालू प्रसाद का पूरा परिवार इन दिनों ‘इंवेस्टिगेशन टूर’ पर है. लालू प्रसाद खुद पटना-रांची कर रहे हैं. तो बेटे तेजस्वी यादव भी पटना-दिल्ली के चक्कर लगा रहे हैं. वहीं राबड़ी देवी भी ईडी के बुलावे पर दिल्ली जाने को तैयार हैं. वैसे बेटी मीसा भारती दिल्ली में ही रहकर अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब दे रही है. यानी पूरा परिवार ‘इंवेस्टिगेशन टूर’ पर है और सभी से पूछताछ हो रही है.

सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव कभी अपने लिए भी सभा या रैली करें. जिसमें वो कहे कि उन्होंने किस-किस तरह से घोटाले किये हैं. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद, राबड़ी देवी और परिवार के दूसरे सदस्यों के खिलाफ बेनामी संपत्ति मामले में ईडी पूछताछ करेगा. इसके साथ ईडी ने लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ मनी लाड्रिंग मामले में भी मामला दर्ज कर रखा है. इससे पहले ईडी मनी लांड्रिग के मामले में मीसा भारती से पूछताछ कर चुकी है.

SANJAY-SINGH
फाइल फोटो

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि लालू प्रसाद और उनके परिवार के लोगों की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने लालू की पुत्री मीसा भारती का फार्म हाउस जब्त तो कर ही लिया है. अब उनकी पत्नी राबड़ी देवी को भी ईडी ने पूछताछ के लिए बुलाया है. ईडी ने राबड़ी देवी के खिलाफ आयकर विभाग द्वारा दर्ज एफआईआर के आधार पर मामला दर्ज किया था. इसी मामले में ईडी ने राबड़ी देवी को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया है. अब लालू प्रसाद दिल्ली में रैली करें क्योंकि उनका परिवार वहीँ मिल जाएगा. क्योंकि ये परिवार की ही रैली करते है.

उन्होंने पूछा कि लालू प्रसाद जी बताएं कि दो सप्ताह पहले ईडी ने मीसा भारती और उनके पति शैलेश का बिजवासन स्थित फार्म हाउस को क्यों जब्त कर लिया था? ईडी ने यह कार्रवाई मनी लॉड्रिंग मामले में की थी. इस फार्म हाउस के लिए धन फर्जी कंपनियों के जरिए जुटाया गया था.

यह भी पढ़ें – CM का सभी SP को निर्देश – कोताही करने वाले थानेदारों पर करें कार्रवाई
पटना की 100 से ज्यादा महिलायें बनी शिकार, फेसबुक-वाट्सएप की फोटो से हुई ब्लैकमेलिंग

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमेंफ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*