बोले लालू प्रसाद- 22 पार्टियों का नहीं होगा कोई नेता तो मैं बनूंगा सबका लीडर

लालू प्रसाद, अध्यक्ष, आरजेडी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : एक टीवी न्यूज़ चैनल के कार्यक्रम में आज राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद  मोदी सरकार पर जम कर बरसे. साथ ही उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय भी रखी. राम मंदिर, राहुल गांधी और पीएम मोदी सब पर  उन्होंने खुल कर बातें की. लालू प्रसाद ने यह भी कहा है कि अगर 22 पार्टियों का कोई भी नेता नहीं होगा तो मैं बनूँगा सबका नेता. गुजरात चुनाव में हार-जीत पर बड़ी भविष्यवाणी की है लालू प्रसाद ने, चौंका दिया है सबको

राजद सुप्रीमो ने कहा कि गुजरात में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी. देश की जनता अभी साइलेंट मोड में है. गुजरात में बीजेपी 22 साल से राज कर रही है. लेकिन अब नहीं इस बार जनता गुजरात से ही शुरू करेगी. फिर 2019 में बीजेपी को केंद्र से भी जनता ही बेदखल करेगी. बता दें कि लालू प्रसाद यादव पटना से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चौपाल कार्यक्रम में शामिल हुए हैं. लालू प्रसाद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने लोकतंत्र को खत्म कर दिया. राहुल गांधी के नेतृत्व में देश से बीजेपी का सफाया होगा.

पीएम नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

इसके अलावा लालू प्रसाद ने राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाये जाने को लेकर भी खुल कर बातें की. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार ने देश के लिए बलिदान दिया है. मैं राहुल गांधी का नेतृत्व स्वीकार करता हूं. राहुल गांधी में बहुत बदलाव आया है. मजदूर किसान और नौजवान के असल मुद्दों पर बात नहीं हो रही है. मज़दूर राहुल के नेतृत्व को स्वीकार करेंगे. गुजरात चुनाव से नरेद्र मोदी की विदाई- हो कर रहेगी. अध्यक्ष पद पर राहुल गांधी के नामांकन पर लालू प्रसाद यादव ने लालू प्रसाद यादव को बधाई देते हुए कहा कि वह अब तक जैसे सोनिया गांधी को मानते थे वैसे ही राहुल गांधी को मानेंगे.

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

उन्होंने वंशवाद की राजनीति पर भी बीजेपी को घेरा. बीजेपी के 40% नेताओं के बच्चे राजनीति में हैं. बीजेपी को अपना वंशवाद नहीं दिखता. वंशवाद पर केवल नेताओं को निशाने पर क्यों  लिया जाता है. लेकिन बाकियों के बेटे भी वही काम करते हैं तो उस पर कोई क्यों कुछ नहीं कहता है.

रविशंकर प्रसाद (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद ने राम मंदिर के मुद्दे पर भी अपनी राय रखी. उन्होंने कहा कि भाजपा वाले भगवान राम को भी राजनीति में घसीट लिए हैं. केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद द्वारा कपिल सिब्बल पर उठाए गए सवाल पर लालू प्रसाद ने तंज कसते हुए कहा कि ‘रविशंकर मेरा असिस्टेंट सेक्रेटरी आज बन गया है लॉ मिनिस्टर’ . राम मंदिर आस्था का विषय है इसमें पाखंड नहीं चलेगा. भाजपा वाले पाखंडी है. राम मंदिर बनेगा या नहीं यह सुप्रीम कोर्ट तय करेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*